• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BPSC पेपर लीक मामले में चौथा आरोपी गिरफ्तार, कृषि विभाग में असिस्टेंट पद पर था तैनात

|
Google Oneindia News

पटना, मई 15। बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) पेपर लीक मामले में पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने भागलपुर जिले में सजौर थानाक्षेत्र के रहने वाले राजेश कुमार को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि राजेश कुमार कृषि विभाग में असिस्टेंट के पद पर तैनात था और बिहार लोक सेवा आयोग के पेपर लीक करवाकर परीक्षा में जुगाड़ कराने वाले गिरोह में शामिल था।

BPSC paper leak case

4 अन्य आरोपियों की तलाश अभी की जा रही है

Bihar: Katihar में Blackboard का बंटवारा, एक कमरे में पहली से पांचवीं तक की क्लास | वनइंडिया हिंदी

जानकारी के मुताबिक, इस मामले में पुलिस अभी तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं चार अन्य आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। बाकि 4 आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। आपको बता दें कि BPSC PT की परीक्षा लीक कराने के लिए 8 से 10 लाख रुपए की डील हुई थी। हर कैंडिटेड से 10-10 लाख रुपए लिए गए। ये पैसे अलग-अलग खातों से ट्रांसफर कराए गए थे।

SIT कर रही है मामले की जांच

आपको बता दें कि बीपीएससी पेपर लीक मामले की जांच 14 सदस्यीय एसआईटी टीम कर रही है, जिसका नेतृत्व ईओयू के पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार कर रहे हैं। रविवार को SIT ने एक गिरोह का खुलासा किया और इस गिरोह से जुड़े 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

अरेस्ट हुए आरोपियों की पहचान

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में भागलपुर निवासी राजेश कुमार, जो कृषि विभाग में सहायक के पद पर हैं। निशिकांत कुमार राय, जो सिवान जिला के निवासी हैं। कृष्ण मोहन सिंह जो वैशाली जिला के निवासी हैं और हाई स्कूल देसरी के शिक्षक हैं। सुशील कुमार सिंह जो औरंगाबाद के निवासी हैं, शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: बिहार: लखनदेई नदी पर निरीक्षण करने पहुंचे नीतीश कुमार, CM के जाने के तुरंत बाद ही टूट गया तटबंधये भी पढ़ें: बिहार: लखनदेई नदी पर निरीक्षण करने पहुंचे नीतीश कुमार, CM के जाने के तुरंत बाद ही टूट गया तटबंध

Comments
English summary
Bihar Police arrested fourth accused in BPSC paper leak case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X