• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नीतीश कुमार की पार्टी के नेता ने महिला कोरोना वारियर्स से की बदसलूकी, भाग कर बचाई अपनी जान

|

नालंदा। एक तरफ नीतीश सरकार कोरोना के बढ़ते असर को रोकने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। वहीं पार्टी के नेता ही इस कोशिश को हवा-हवाई साबित करने में लगे हुए हैं। पिछले कुछ समय से देश के अलग-अलग राज्यों से खबर लगातार आ रही है कि कोरोना वारियर्स के साथ बदसलूकी की जा रही है। इसी कड़ी में नालंदा व दरभंगा में जनता दल यूनाइटेड के एक नेता सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों पर महिला स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों से बदसलूकी का आरोप है।

bihar nalanda jdu leader did misbehaved with corona warriors

दरभंगा में तो सर्वे के लिए आईं महिला स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों की साड़ी फाड़ दी। कोरोना वारियर्स से बदसलूकी जैसी घटनाओं को रोकने के लिए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की सख्‍त चेतावनी भी बेअसर साबित हो रही है। नालंदा के सिलाव नगर पंचायत क्षेत्र की वार्ड संख्या छह में घर-घर स्‍क्रीनिंग में लगी नर्स व आंगनबाड़ी सेविका के साथ जनता दल यूनाइटेड ( जेडीयू ) के मंडल अध्‍यक्ष सतेंद्र चौधरी ने बदसलूकी करते हुए उन्‍हें खदेड़ दिया। बाद में पुलिस ने जेडीयू नेता को गिरफ्तार कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिलाव नगर पंचायत वार्ड छह में बाइपास के समीप सर्वे में तैनात सेविका रेणु कुमारी एवं एएनएम माधुरी कुमारी को खदेड़ दिया गया। इस दौरान दोनों महिलाओं ने पास के एक घर में छिप कर जान बचाई। उन्‍होंने वरीय अधिकारियों को घटना की सूचना दी। इसके बाद थानाध्यक्ष मनोज कुमार, सीडीपीओ कविता कुमारी एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने वहां सर्वे का विरोध कर रहे सिलाव नगर मंडल युवा जेडीयू अध्यक्ष सतेंद्र चौधरी एवं एक अन्‍य मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

घटना को लेकर नर्स और सेविका ने बताया कि वो जैसे ही मुकेश कुमार के घर के दरवाजे पर गईं, सतेंद्र चौधरी आ गया और बिना उनकी अनुमति के सर्वे को लेकर आपत्ति जताई। जब उसने रजिस्टर मांगा तो नहीं दिया। इसके बाद वह गाली-गलौज करने लगा तथा मारपीट करने का प्रयास किया।

मेरठ: आइसोलेशन में भर्ती कोरोना संदिग्ध की मौत, बुखार और खांसी के बाद हुआ था भर्ती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar nalanda jdu leader did misbehaved with corona warriors
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X