• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोली लगने से घायल डॉक्टर बीच सड़क छटपटाता रहा और लोग बनाते रहे VIDEO, फिर...

|

नालंदा। बिहार के नालंदा जिले में मानवीय संवेदनाओं को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है, जहां सड़क पर घायल डॉक्टर दर्द से तड़पता रहा। वहीं घटनास्थल पर मौजूद लोग मूकदर्शक बन कर देखते रहे और घटना को कैमरे में रिकॉर्ड करते रहे। लेकिन किसी ने भी मदद करने की जहमत नहीं उठाई। दरअसल, बीते गुरुवार को अपराधियों ने सरेआम बाइक से जा रहे डॉक्टर को गोली मार दी।

bihar nalanda doctor shot dead people make video but did not help for treatment

गोली लगने के बाद डॉक्टर प्रियरंजन कुमार प्रियदर्शी बाइक से गिर गए और छटपटाने लगे। आसपास काफी भीड़ एकत्रित हो गई लेकिन किसी ने भी उन्हें अस्पताल पहुंचाने में मदद नहीं की। लेकिन सभी लोग वीडियो बनाते रहे। ये दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि डॉक्टर प्रियरंजन प्रियदर्शी नालंदा अस्पताल में कार्यरत थे।

वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि रहुई प्रखंड के सैदी मोड़ के पास बदमाशों का गिरोह डॉक्टर की गोलियों से छलनी करे भाग निकले। इसके थोड़ी देर बाद आसपास के ग्रामीण जुट गए। उनमें एक उनका परिचित भी था। जो उनसे जीते-जी हमलावरों के नाम पूछने की जुगत में बिड़ा रहा। सबूत के लिए मोबाइल से उनका वीडियो भी बनाते रहे।

सड़क पर पड़े डॉक्टर बदहवास थे। दर्द से छटपटा रहे थे। लेकिन कोई भी व्यक्ति उनको अस्पताल पहुंचाने की बात कहते नहीं सुना गया। अंततः डॉक्टर हमलावरों के नाम नहीं बता सके।

Delhi Violence: जावेद अख्तर के खिलाफ बिहार में मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है मामला?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar nalanda doctor shot dead people make video but did not help for treatment
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X