• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार के पर्यटन मंत्री के बेटे पर गोली चलाने का आरोप, भीड़ ने पीटा, छीनी रिवॉल्वर

|
Google Oneindia News

पटना, 24 जनवरी। बिहार के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे पर आरोप है कि उन्होंने बाग में खेल रहे बच्चो को डराने के लिए हवा में गोली चला दी। जिसके बाद लोगों ने ना सिर्फ उनसे उनकी पिस्तौल छीन ली बल्कि कैमरे के सामने पिटाई कर दी। एक चश्मदीद ने बताया कि कुछ बच्चे बाग में क्रिकेट खेल रहे थे, इसी दौरान 4-5 लोगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया, इन लोगों में नारायण प्रसाद का बेटा भी था। इन लोगों ने बच्चो को पिस्तौल की बट से मारा और हवा में गोली चला दी। स्थानीय नागरिक नागरिक ने बताया कि नारायण प्रसाद के बेटे बच्चों को डराने के लिए हवा में गोली चला दी, जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई, जिसमे छह लोग घायल हुए हैं, इसमे बच्चे भी शामिल हैं।

bihar

इस घटना का वीडियो सामने आया है जिसमे देखा जा सकता है कि गांव के लोग कुछ लोगों को दौड़ा रहे हैं, जोकि सरकारी गाड़ी से आए थे। मौके स बबलू कुमार किसी तरह से भागते हैं, लेकिन गाड़ी को वहीं छोड़ जाते हैं। गुस्साए ग्रामीण गाड़ी तो क्षतिग्रस्त कर देते हैं और नंबर प्लेट निकाल लेते हैं जिसपर मंत्री नारायण प्रसाद का नाम लिखा होता है।

इसे भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट में 6 हजार NGO के लाइसेंस रद्द करने के खिलाफ याचिका पर आज सुनवाईइसे भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट में 6 हजार NGO के लाइसेंस रद्द करने के खिलाफ याचिका पर आज सुनवाई

    Bihar में मंत्री Narayan Prasad के बेटे को ग्रामीणों ने पीटा, हवाई फायरिंग का आरोप | वनइंडिया हिंदी

    हालांकि इस पूरी घटना पर सफाई देते हुए नारायण प्रसाद ने इस बात से साफ इनकार किया है कि उनके बेटे ने गोली चलाई है। उन्होंने बताया कि दोनों तरफ के लोग पत्थरबाजी की वजह से घायल हुए हैं। ये लोग पत्थर फेंक रहे थे, लेकिन मेरे बेटे ने कोई गोली नहीं चलाई है, इन लोगों ने रिवॉल्वर को छीन लिया। हमे बदनाम करने के लिए इस तरह की अफवाह फैलाई जा रही है। मेरे बेटे को जब पता चला कि कोई खेल में घुसा है, तब वह वहां पहुंचा तो इन लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी लाइसेंसी रिवॉल्वर को छीन लिया। नारायण प्रसाद ने कहा कि मेरे बेटे पर लगे आरोप निराधार हैं, यह राजनीतिक षड़यंत्र है।

    बता दें कि इस पूरी घटना में जो ग्रामीण घायल हुए थे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं जिस पिस्तौल से फायरिंग की गई थी, उसे पुलिस ने सीज कर लिया है। घटना के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। पूरे मामले में आगे की जांच की जा रही है। एसपी उपेंद्र वर्मा ने कहा कि हम इलाके में शांति व्यवस्था कायम करने की कोशिश कर रहे हैं और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

    Comments
    English summary
    Bihar Minister son allegedly opened fire beaten by the locals.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X