India
  • search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सड़क में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क ! बिहार के मधुबनी में NH-227 पर बने 100-100 फीट के गड्ढों का वीडियो वायरल

|
Google Oneindia News

पटना, 23 जून: बिहार के मधुबनी जिले से गुजरने वाले नेशनल हाइवे (NH-227) की बदहाल सड़क का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो को देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि सड़क में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 20 किलोमीटर के इस सफर की शुरुआत ही जाम और गड्ढों से होती है। इस वजह से सुबह से शाम और बल्कि रात में भी यहां जाम की स्थिति रहती है, लेकिन राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने सुध नहीं ली है।

ड्रोन से रिकॉर्ड किया गया है वीडियो

ड्रोन से रिकॉर्ड किया गया है वीडियो

ड्रोन से रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने पूछा कि सड़क कहां है? सभी जगह सिर्फ गड्ढे ही दिख रहे हैं। बता दें, सड़क की यह हालत कलुआही-बासोपट्टी-हरलाखी से गुजरने वाले मुख्य मार्ग की है। इस सड़क पर सबसे बड़ा गड्ढा 100 फीट बताया जा रहा है।

बना रहता है हादसों का डर

बना रहता है हादसों का डर

इस सड़क से छोटी गाड़ियों समेत ट्रक और डंपर जैसे बड़े वाहन भी गुजरते हैं, जिससे हमेशा हादसों का डर बना रहता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले 7 सालों से सड़क इसी हाल में है। अक्सर लोग हादसों का शिकार हो जाते है, लेकिन किसी को कुछ फर्क नहीं पड़ता।

25 करोड़ की लागत से बनी 20 KM सड़क

25 करोड़ की लागत से बनी 20 KM सड़क

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 20.5 किलोमीटर की इस सड़क का निर्माण 25 करोड़ में किया गया है। करोड़ों खर्च करने के बाद भी सड़क की यह हालत निराश करने वाली है। मुख्य सड़क से लेकर सर्विस लेन तक की हालत खराब है। सभी जगह सिर्फ गड्ढे ही दिख रहे हैं।

विधायक ने सदन में उठाया मुद्दा, लेकिन कोई फर्क नहीं

विधायक ने सदन में उठाया मुद्दा, लेकिन कोई फर्क नहीं

'दैनिक भास्कर डिजिटल' ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि स्थानीय बीजेपी विधायक अरुण शंकर प्रसाद ने सदन के जरिए तीन बार अलग-अलग सत्रों में सवाल उठाया, लेकिन नेशनल हाईवे के अधिकारियों को कोई खास फर्क नहीं पड़ा। चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष परशुराम पूर्वे ने बताया कि बारिश में 500 दुकानों के मालिकों और 15 हजार परिवार को काफी परेशानी होती है। यही नहीं, सड़क पर रोजाना वीवीआईपी से लेकर आम लोग जाम में फंसते हैं, लेकिन हालात नहीं बदल रहे हैं।

अग्निपथ योजना: बिहार BJP चीफ ने JDU पर साधा निशाना, बोले- राज्य में शिक्षा की मौजूदा स्थिति देखकर हंसी आती हैअग्निपथ योजना: बिहार BJP चीफ ने JDU पर साधा निशाना, बोले- राज्य में शिक्षा की मौजूदा स्थिति देखकर हंसी आती है

Comments
English summary
Bihar madhubani National Highway 227 Pool Size Potholes video goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X