• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कटिहारः लड़की को बहला-फुसलाकर तीन बच्चों का बाप ले गया सिलीगुड़ी और दो महीने तक किया रेप

|

कटिहार। बिहार के कटिहार जिले के सहायक थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग से 14 साल की लड़की को तीन बच्चों का बाप फुसलाकर ले गया और उसके साथ महीनों तक रेप किया। आरोपी पीड़िता को पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी ले गया और दो महीने तक दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता को कटिहार पहुंचा दिया।

नाबालिग लड़की को किया बरामद

नाबालिग लड़की को किया बरामद

घटना के बाद पीड़िता की मां के बयान के आधार पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कर सहायक थाना पुलिस ने गायब नाबालिग को बरामद कर लिया है। मांगलवार को धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए न्यायिक दंडाधिकारी के सामने प्रस्तुत किया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़िता के माता-पिता मिर्चाईबारी अंबेडकर चौक स्थित एक चाय की दुकान चलाते थे।

नाबालिग को बहलाकर ले गया सिलीगुड़ी

नाबालिग को बहलाकर ले गया सिलीगुड़ी

उनकी दुकान पर शीतला का रहने वाला लक्ष्मण पासवान भी आता-जाता था। इसी दौरान उसने नाबालिग को अपने झांसे में ले लिया और बहला-फुसलाकर अपने साथ सिलीगुड़ी ले गया। वहां उसने उसके साथ दो महीने तक रेप किया और फिर उसे अपने ससुराल रायगंज ले गया। कुछ दिनों तक वह नाबालिग को वहां रखा फिर अपनी सास के साथ उसे कटिहार भेज दिया।

पुलिस ने की छापेमारी

पुलिस ने की छापेमारी

इस बात की जानकारी मिलते ही नाबालिग पीड़िता की मां सहायक थाने पहुंची और घटना की बाबत लक्ष्मण पासवान सहित दूसरे के खिलाफ लिखित आवेदन देते हुए अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई। पीड़िता की कटिहार में जानकारी होने के बाद सहायक थाने की पुलिस शरीफगंज में छापेमारी कर नाबालिग को बरामद कर लिया।

English summary
bihar katihar man did rape of minor girl from two months
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X