• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

2 क्विंटल से ज्यादा चांदी कार में छुपाकर यूपी से बिहार लाए, फिर रास्ते में कैसे पकड़े गए जानिए

|
Google Oneindia News

गोपालगंज। बिहार में एक कार से 2 क्विंटल से भी ज्यादा चांदी बरामद की गई। कार सवार 2 लोग उस चांदी को यूपी से बिहार लाए थे, जब वह गोपालगंज की बलथरी चेक पोस्ट से गुजर रहे थे तो उत्पाद विभाग की टीम ने चेकिंग की। वैसे तो उत्पाद विभाग की टीम बुधवार को शराब की खोज में निकली थी, लेकिन उन्हें कार से चांदी का खजाना हाथ लग गया।

Bihar Gopalganj Excise Department Seized 276 Kg Silver from A Car

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि, ​जो लोग चांदी कार के बने तहखाने में छुपाकर लाए थे, वो गिरफ्तार कर लिए गए हैं। दोनों दरभंगा के रहने वाले है, अब उनसे चांदी के बारे में पूछताछ की जा रही है। राकेश कुमार ने बताया कि, पुलिस एवं उत्पाद विभाग की टीम बलथरी चेकपोस्ट पर यूपी से आने वाली गाड़ियों की जांच कर रही थी। उसी दौरान एक कार से 2 क्विंटल 32 किलो चांदी की ईंटें बरामद हुईं।

यहां तस्वीर देखकर आप समझ सकते हैं कि कार सवार लोगों ने चांदी को किस तरह से क्रेट में रखा था। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में यह सामने आया है कि, इस चांदी की खेप को कानपुर से बिहार के दरभंगा ले जाया जा रहा था। बरामद चांदी की कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि, यह चांदी कार के बने तहखाने में छुपाकर रखी गई थी। इसे लाने वाले 2 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सोने का भी मास्क आ गया, देखिए, 25 ग्राम है वजन, बिहार में मिलेगा, जानिए कीमत कितनी है?सोने का भी मास्क आ गया, देखिए, 25 ग्राम है वजन, बिहार में मिलेगा, जानिए कीमत कितनी है?

द् टाइम्स मीडिया ग्रुप के हवाले से बताया गया कि, गिरफ्तार किए गए एक शख्स का नाम मनोज कुमार गुप्ता है। वहीं, दूसरे शख्स का नाम शिवशंकर महतो है। पूछताछ में मनोज कुमार गुप्ता ने कुबूला कि वह कानपुर से चांदी की बड़ी खेप लेकर बिहार के दरभंगा जा रहा था। उसने कहा कि, चांदी के कागजात को पहले ही व्हाट्सएप के जरिए दरभंगा भेज दिया गया है, लेकिन वह अपने साथ कोई कागजात नहीं लाया। उसने कहा कि, चांदी का वजन 110 किलोग्राम है। जबकि पुलिस ने तुलवाई तो उसका वजन 2 क्विंटल से भी ज्यादा बैठा।

Comments
English summary
Bihar Gopalganj Excise Department Seized 276 Kg Silver from A Car
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X