• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः रंगदारी न देने पर बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ाकर डॉक्टर सहित उनके परिजनों को पीटा

|
Google Oneindia News

नालंदा। बिहार के नालंदा जिले में बदमाशों का कहर देखने को मिला, जहां रंगदारी न देने पर बदमाशों ने डॉक्टर और उनके परिवार को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। यह घटना जिले के लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर शहर की है। बीते रविवार की देर शाम को 10 से 12 बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। 50 हजार की रंगदारी न देने पर होम्योपैथिक डॉक्टर और उनके परिवार को बदमाशों ने निशाना बनाया।

bihar goons did attack on doctor family for extortion money

पीड़ित परिवार ने बताया कि बदमाशों के आतंक के कारण मोहल्ले के लोग बीच-बचाव नहीं कर पाए। इस वजह से बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। परिजनों ने बताया कि शहर के लिए मनीष पांडेय-बौआ गैंग के लोग शहर के रहने वाले लोगों से आए दिन मारपीट करते रहते हैं। साथ ही दिनदहाड़े फायरिंग कर लोगों के बीच दहशत फैलाने का काम कर रहे हैं।

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस जांच में जुटी हुई है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। बदमाशों की पिटाई में घायल डॉ. रमेश कुमार, भतीजा रवि राज और अभिषेकर कुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़ित डॉक्टर ने बताया कि कुछ दिन पहले मनीष पांडेय और बौआ यादव ने उनसे 50 हजार रुपये की रंगदारी मांग रहे थे और पैसे न देने पर रविवार की शाम को बदमाश हथियार सहित घर में दाखिल हुए और पैसे मांगने लगे।

वहीं प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है और बहुत जल्द ही इन सभी बदमाशों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल डॉक्टर और उनके परिवार को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ में भर्ती कराया गया है।

English summary
bihar goons did attack on doctor family for extortion money
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X