• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Bihar Election 2020: किशनगंज में ठाकुरगंज के पूर्व विधायक गोपाल अग्रवाल की वन इंडिया हिन्दी से बातचीत, देखिए

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार की 243 सीटों पर होने विधानसभा चुनाव को लेकर सभा राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और उसके घटक दलों के साथ-साथ महागठबंधन भी चुनाव की तैयारियों में जुट गया है। ऐसा माना जा रहा है कि चुनाव आयोग दीपावली के आसपास मतदान करवा जाएंगा। हालांकि अभी तक चुनाव आयोगी की तरफ से तारिखों का ऐलान नहीं किया गया है। इस बीच वन इंडिया हिंदी ने ठाकुरगंज के पूर्व विधायक गोपाल अग्रवाल से खास बातचीत की है।

bihar elections 2020 interview with former mla from thakurganj vidhan sabha seats gopal agarwal

पूर्व विधायक गोपाल अग्रवाल इन दिनों आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटे है। गोपाल अग्रवाल की बाते करे तो वर्तमान में लोक जनशक्ति पार्टी से अपना तालूक रखते है। पूर्व में ठाकुरगंज सीट से गोपाल अग्रवाल समाजवादी पार्टी से विधानसभा चुनाव जीतकर जेडीयू में शामिल होकर विधायक के बाद लोक जनशक्ति पार्टी में शामिल हो गए है। पूर्व विधायक गोपाल अग्रवाल बताते है कि इलाके के विकास के लिए उन्हें अलग-अलग पार्टी के विकल्पों को स्वीकार करना पड़ा। आइए सुनते हैं वन इंडिया हिंदी से पूर्व विधायक गोपाल अग्रवाल की खास बातचीत।

बेगूसरायः कांग्रेस विधायक रामदेव राय का निधन, कर्पूरी ठाकुर को लोकसभा चुनाव में दी थी मातबेगूसरायः कांग्रेस विधायक रामदेव राय का निधन, कर्पूरी ठाकुर को लोकसभा चुनाव में दी थी मात

English summary
bihar elections 2020 interview with former mla from thakurganj vidhan sabha seats gopal agarwal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X