• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीएम नीतीश कुमार का बड़ा फैसला, बिहार में 15 मई तक लॉकडाउन लगाने का ऐलान

|
Google Oneindia News

पटना, मई 4: कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे देश में आतंक मचा रखा है। रोजाना लाखों की संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं। आलम यह है कि अस्पतालों में बेड से लेकर ऑक्सीजन की भारी किल्लत बनी हुई है। बिहार की इससे अछूता नहीं है। ऐसे में बिहार में जारी कोरोना संकट के बीच नीतीश सरकार ने 15 मई तक लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है।

    Bihar Lockdown: बिहार में 15 मई तक लगा लॉकडाउन, CM Nitish Kumar ने किया ऐलान | वनइंडिया हिंदी
    corona lockdown in bihar

    मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने ट्वीट ने बताया कि कल सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ चर्चा के बाद बिहार में फिलहाल 15 मई, 2021 तक लाॅकडाउन लागू करने का निर्णय लिया गया। इसके विस्तृत मार्गनिर्देशिका एवं अन्य गतिविधियों के संबंध में आज ही आपदा प्रबंधन समूह (Crisis management Group) को कार्रवाई करने हेतु निर्देश दिया गया है।

    कोरोना से संक्रमित बिहार के मुख्य सचिव का निधन, सीएम नीतीश ने जताया शोककोरोना से संक्रमित बिहार के मुख्य सचिव का निधन, सीएम नीतीश ने जताया शोक

    बिहार में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। साथ ही अस्पतालों में कोविड बेड के साथ दवाओं और ऑक्सीजन की कमी की भी खबरें आम हो गई थी। बेलगाम होते कोरोना को लेकर बिहार सरकार पर लॉकडाउन लगाने का विपक्ष दबाव बना रहा था। वहीं पटना हाई कोर्ट ने भी नीतीश सरकार को फटकार लगाते हुए कहा था कि वह लॉकडाउन लगाएगी या फिर हम यह फैसला लें। आपको बता दें की सोमवार को भी राज्य में कोरोना के 11407 नए मामले दर्ज हुए थे, जबकि इस जानलेवा वायरस से 82 मरीजों की भी मौत हुई है। बिहार में अभी भी कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 1,07,667 पहुंच गई।

    English summary
    Bihar cm Nitish Kumar tweet Lockdown to be imposed in Bihar till 15th May
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X