• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेजस्वी यादव के बाबू साहब वाले बयान पर मनोज झा ने दी सफाई, कहा- BJP और JDU में हार की बौखलाहट

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में बयानबाजी को लेकर हंगामा जारी है। बीते सोमवार को महागठबंधन दल के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव के बाबू साहब वाले बयान पर विपक्ष ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया। इसी कड़ी में राजद के राज्यसभा सांसद और मुख्य प्रवक्ता मनोज झा ने तेजस्वी यादव का बीच-बचाव किया है। उन्होंने कहा कि जदयू और भाजपा हार से पूरी तरह बौखलाट में हैं। उन्होंने कहा कि डेहरी की एक सभ में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के उस बयान को जातिगत मोड़ देने की कोशिश हताश लोग कर रहे हैं, जो उन्होंने भ्रष्ट बाबू और साहिबाना मिजाज के अफसरों को लेकर दिया था।

Bihar assembly elections 2020 rjd leader manoj jha statement on jdu and bjp
    Bihar Election 2020: Nitish के '9 बच्चे' वाले बयान पर जानिए Tejashwi ने क्या कहा? | वनइंडिया हिंदी

    मनोज झा ने कहा कि तेजस्वी यादव अपनी हर सभा में भ्रष्ट बाबू तंत्र और साहिबाना मिजाज के अफसरों पर कमेंट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश जी ने बिहार को चंद अफसरों के हाथों में सौंप दिया है, जो जनता का शोषण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले चरण की 71 में से 71 प्रतिशत सीटें महागठबंधन जीतने जा रहा है।

    सोमवार को तेजस्वी यादव रोहतास जिले के डिहरी विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जब लालू यादव का राज था, तब गरीब सीना तान के बाबू साहब के सामने चला करते थे। राज्य में जब हमारी सरकार आएगी तो हम सब लोगों को साथ लेकर चलेंगे। जो अपराध करेगा उसे सजा दी जाएगी, जो कर्मचारी काम करेंगे उन्हें सम्मान दिया जाएगा।

    वहीं तेजस्वी यादव के बाबू साहब वाले बयान पर जदयू ने राजद नेता को घेरते हुए उसपर ध्रुवीकरण करके वोट लेने का आरोप लगाया है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि राजद ने रघुवंश प्रसाद का भी अपमान किया था। तेजस्वी लालू की तरह समाज को बांट रहे हैं। बाबू साहब के जरिये उन्होंने ठाकुरों को लेकर बयान दिया है। उन्हें लेकर उसकी सोच जगजाहिर है।

    बिहार: स्टेज से बोले पूर्व भाजपा विधायक-हमारी बेबसी देखिए नित्यानंद राय और भूपेंद्र यादव जैसों की हिमायत करनी पड़ रही

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bihar assembly elections 2020 rjd leader manoj jha statement on jdu and bjp
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X