• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

टिकट कटने से नाराज पूर्व भाजपा विधायक ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- बलि का बकरा बनाया गया

|

पटना। विधानसभा चुनाव में टिकट कटने पर नेताओं में नाराजगी का दौर जारी है। इसी कड़ी में भाजपा के पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने सहरसा से टिकट कटने पर पीएम मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा को चिट्ठी लिखी है। उनकी जगह आलोक रंजन झा को टिकट देने पर उन्होंने पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि 40 हजार से अधिक वोट से हारने वाले प्रत्याशी को पार्टी कैसे टिकट दे सकती है?

bihar assembly elections 2020 bjp former mla written letter to pm modi and jp nadda

पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन्होंने शहनवाज हुसैन पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में उन्हें बलि का बकरा बनाया गया। वह सहरसा से चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन अंतिम समय शहनवाज हुसैन ने पलटी मार दी, जिसके कारण उन्हें सुपौल से चुनाव लड़ना पड़ा।

पूर्व विधायक ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में जाकर प्रदेश अध्यक्ष शिवनारायण महतो को पत्र सौंपा था, जिसमें उन्होंने टिकट बंटवारे में नेताओं पर जाति का हवाला देकर टिकट काटने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा नामांकन के एक दिन पहले भी मेरे नाम की घोषणा की गई थी।

चिट्ठी में उन्होंने लिखा है कि छात्र जीवन से संघ से जुड़ा रहा, पार्टी के लिए दिन-रात मेहनत की लेकिन अंतिम क्षण में टिकट काट कर पार्टी ने मेरे साथ तमाम समर्पित नेताओं का अपमान किया है। इसलिए पार्टी कार्यालय में पं. दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा को प्रणाम कर पार्टी से नाता तोड़ रहा हूं।

2014 के लोकसभा चुनाव से तिगुना मत प्राप्त कर पार्टी को सम्मानजनक स्थिति में लाया था। कोसी के दो विधानसभा क्षेत्रों में जीतोड़ मेहनत कर रहे कार्यकर्ताओं का भी पार्टी ने अपमान किया है।

आरोपी धीरेंद्र सिंह को सहयोगी बताते हुए भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने किया बचाव, कहा- सैकड़ों लोग मारने दौड़े तब चली गोली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar assembly elections 2020 bjp former mla written letter to pm modi and jp nadda
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X