• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीएम योगी ने कहा- पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भारतीय जवानों के सर्जिकल स्ट्राइक के डर से भाग रहे हैं

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों को प्रदेश की राजनीतिक जमीन पर उतार दिया है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार की राजधानी पटना में एक चुनावी सभा को संबोधित किया।

bihar assembly election 2020 up cm yogi in patna

बुधवार को पालीगंज में एनडीए प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राजद और कांग्रेस भाकपा (माले) के रूप में आपके बीच एक नए कोरोना को छोड़ना चाहते हैं। भाकपा माले कोरोना से कम नहीं है। उन्होंने अपील की कि आप लोग इस षड्यंत्र को सफल नहीं होने देना।

साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जब भारत में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देता था तो कांग्रेस के नेता कहा करते थे कि हम तब तक कुछ नहीं करेंगे जब तक कि पाकिस्तान परमाणु बम का इस्तेमाल नहीं करता। लेकिन अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भारतीय जवानों के सर्जिकल स्ट्राइक के डर से दुनिया में भागे-भागे फिर रहे हैं।

बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने जमुई में जनसभा को संबोधित किया। जमुई विधानसभा क्षेत्र से इंटरनेशनल शूटर श्रेयसी सिंह बीजेपी की प्रत्याशी हैं। लोगों को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जो अभी 10 लाख रोजगार देने की बात कर रहे है वे अपने 15 वर्षों के कार्यकाल में कितनी नोकरियां दे पाए, जनता इसका हिसाब मांग रही है। बिहार को परिवारवाद ने गर्त में पहुंचाया, जानवरों का चारा तक गायब कर चुके लोग क्या रोजगार देंगे? कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का वादा किया तो उसे पूरा किया। कश्मीर में धारा 370 हटी तो तकलीफ राहुल गांधी या ओवैसी को हुई। अब पूरा कश्मीर घूमकर आ जाएं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश को तोड़ने की मंशा के साथ आकर ये लोग देश में आतंकवाद, नक्सलवाद और उग्रवाद को फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। बिहार की जनता से मैं अपील करता हूं कि इन लोगों को इनके मकसद में सफल नहीं होने देना है। वहीं केंद्रीय मंत्री आरके सिन्हा के काफिला को भोजपुर के भरारा इलाके में लोगों ने काले झंडे दिखाए।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020ः भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रैली को किया संबोधित, राजद को लिया आड़े हाथ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar assembly election 2020 up cm yogi in patna
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X