• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः मुजफ्फरपुर में सीएम नीतीश कुमार के हेलिकॉप्टर पर फेंकी गई चप्पल, तीन हिरासत में

|

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सकरा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली के दौरान सीएम नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की तरफ चप्पल फेंकी गई है। हालांकि चप्पल हेलिकॉप्टर तक नहीं पहुंची। रैली के दौरान हेलीपैड पर खड़े सीएम नीतीश कुमार के हेलिकॉप्टर की तरफ चप्पल फेंकी गई थी। उस वक्त नीतीश कुमार मंच पर मौजूद थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सीएम की रैली में व्यवधान पैदा करने के आरोप में तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

    Bihar Election 2020: Nitish Kumar के Helicopter पर फेंकी गई चप्पल, हिरासत में लिए गए 3 लोग

    bihar assembly election 2020 someone throw slipper on cm nitish kumar helicopter

    बता दें कि बिहार में कल पहले चरण के लिए मतदान होगा। इसमें कुल 71 विधानसभा सीटों पर मतदान कराया जाएगा। बता दें कि इससे पहले महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर औरंगाबाद में चुनावी रैली के दौरान चप्पल फेंकी गई थी. तेजस्वी की रैली के दौरान एक दिव्यांग व्यक्ति ने चप्पल फेंकी थी, जिसे लोगों और सुरक्षा बलों ने पकड़ लिया। हालांकि बाद में उसे छोड़ दिया गया।

    पुलिस उपाधीक्षक (मुजफ्फरपुर पूर्वी) मनोज पांडेय ने बताया कि रैली के दौरान हेलीपैड पर खड़े मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर की तरफ चप्पल फेंकी गई। उस समय मुख्यमंत्री मंच पर थे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री की रैली में व्यवधान पैदा करने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

    सकरा की रैली से पहले भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कुछ रैलियों में विरोध की स्थिति का सामना करना पड़ा है। कुछ स्थानों पर कुमार ने शोरशराबा करने वालों पर नाराजगी भी व्यक्त की और उनपर राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों की शह पर काम करने का आरोप लगाया तथा कहा कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

    सकरा, महुआ और महनार की रैलियों में नीतीश ने राजद पर निशाना साधा और उसपर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने तेजस्वी यादव के दस लाख नौकरी देने के वादे पर भी तंज कसा। राजद पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों को चुनाव के समय तरह-तरह के वादे करने और ठगने की आदत होती है लेकिन उन्हें काम से कोई मतलब नहीं होता है। उन्होंने कहा, 'हमने जो कहा, वह करके दिखाया है और आगे भी काम करेंगे।'

    बिहार में राहुल गांधी कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए करेंगे 2 चुनावी सभाएं, कल ही फर्स्ट फेज की 71 सीटों पर वोटिंग

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bihar assembly election 2020 someone throw slipper on cm nitish kumar helicopter
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X