• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा- लक्ष्मी कमल पर बैठकर आती हैं, कांग्रेस का हाथ पकड़कर नहीं आती

|

पटना। शनिवार को केंद्रीय मंत्री और भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी ने एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कमल का बटन दबाने से लक्ष्मी घर आएंगी। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी ना तो कांग्रेस का हाथ पकड़कर आती हैं और न ही लालटेन लेकर आती हैं। लक्ष्मी कमल पर बैठकर आती हैं।

bihar assembly election 2020 smriti irani did raily

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने चारा घोटाले पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब मनुष्य भगवान की अराधना करता है, मां भगवती से आशीर्वाद मांगता है तो बिहार का स्वाभीमानी नागरिक कहता है कि मां बाजुओं में इतना बल दें कि मैं दो हाथों से दो जून की इज्जत की रोटी कमा सकूं। बिहार का स्वाभीमानी नागरिक कभी भगवान से यह नहीं कहता है कि भगवान मुझे भी मौका दे कि मैं चारे घोटाले में पैसा कमा सकूं।

स्मृति ने आगे कहा, ''बिहार का नागरिक जब मां लक्ष्मी से आशीर्वाद मांगता है तो कहता है कि मां बस बाजुओं में इतना दम दे कि भरण-पोषण अपने परिवार का इज्जत से कर सकूं। और जब लक्ष्मी के सामने शीश झुकाता है तो क्या पाता है कि जब लक्ष्मी घर आती हैं तो कांग्रेस का हाथ पकड़कर नहीं आती। लक्ष्मी जब घर आती है तो लालटेन संग नहीं लातीं, लक्ष्मी आती है तो कमल पर बैठकर आती है। इसलिए लक्ष्मी को घर लाना है तो कमल का बटन दबाना है।''

मुंगेर में केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने एनडीए प्रत्याशी प्रणव यादव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कह कि कांग्रेस के शासनकाल में यदि एक रुपये केंद्र सरकार की तिजौरी से निकलता था, तो महज दस पैसे ही जनता तक पहुंच पाती थी। 90 पैसे बिचौलिए खा जाते थे।

चिराग पासवान का CM नीतीश पर हमला, कहा- शराबबंदी के नाम पर तस्कर बनाए जा रहे बिहार के युवा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar assembly election 2020 smriti irani did raily
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X