• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जब लोगों ने लिया काम का हिसाब तो विधायक और जदयू प्रत्याशी ने कहा- ' जाओ मुझे नहीं चाहिये तुम्हारा वोट '

|

सासाराम। बिहार के सासाराम के वर्तमान विधायक और जदयू प्रत्याशी डॉ. अशोक कुमार को उस समय फजीहत का सामना करना पड़ा, जब वे वोट मांगने मुरादाबाद पहुंचे। लोगों ने जब उनसे उनके काम का हिसाब मांगा, तो विधायक जी को गुस्सा आ गया। और उन्होंने खिसियाते हुए मतदाताओं से कह दिया कि 'जाओ मुझे नहीं चाहिए तुम्हारा वोट'....।

bihar assembly election 2020 sasaram mla jdu candidate ashok kumar video viral

सासाराम विधानसभा क्षेत्र के जदयू प्रत्याशी डॉ. अशोक कुमार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह वोट मांगते जनता के बीच पहुंचते हैं। लेकिन इस दौरान लोग उनके काम का हिसाब मांगने लगते हैं, जिससे विधायक जी नाराज हो जाते हैं। इतना ही नही... जनता पर ही चिल्लाते हुए कहते हैं कि "मुझे तुम्हारा वोट नहीं चाहिए"।

लोगों ने उन पर रंगदारी से बात करने का आरोप लगाया तो विधायक जी और गुस्सा हो गए। फिर कहने लगे कि 'मैं तुम्हारा गुलाम नहीं हूं' जिस पर लोग भी चिल्ला-चिल्ला कर कहने लगे कि एक विधायक होकर इस तरह से बात करते हैं। जनप्रतिनिधि जनता का गुलाम होता है। कुछ लोग तो यह भी कहते सुने गए कि विधायक हो या सीएम नीतीश कुमार भी हम जनता के गुलाम है और आप लोगों को हमारी बात सुननी ही होगी।

चूंकी इस वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते। लेकिन जानकार बताते हैं कि यह वीडियो सासाराम विधानसभा क्षेत्र के मुरादाबाद का है। जहां नेता जी इस बार वोट मांगने गए हुए थे। उसी दौरान उन्हें इस तरह के फजीहत झेलने पर है। बता दें कि सासाराम के जदयू प्रत्याशी डॉ. अशोक कुमार पिछले महीने ही राजद छोड़कर जदयू में आए हैं। जिसके बाद जदयू ने उन्हें टिकट देकर सासाराम से उम्मीदवार बनाया है।

    Bihar Election 2020: JDU Candidate को आया गुस्सा, मतदाताओं से कहा नहीं चाहिए Vote | वनइंडिया हिंदी

    हाल ही में राजद छोड़कर एनडीए के पाले में जाने के बाद अचानक टिकट लेकर मैदान में आने से जदयू तथा भाजपा के जमीनी कार्यकर्ता उन्हें अभी तक हृदय से स्वीकार नहीं किया है। हरे रंग की गमछा की जगह नेता जी ने भगवा गमछा तो धारण कर लिया है, लेकिन पूरी तरह से भगवा रंग में रंगने में नेताजी को समय लग रहा है। 30 सालों से लगातार राजद से जुड़े रहने के बाद अचानक पाला बदलने से फिलहाल NDA से जुड़े दलों के कार्यकर्ता खुले हृदय से उन्हें अभी स्वीकार नहीं किया है।

    बिहार में राहुल गांधी कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए करेंगे 2 चुनावी सभाएं, कल ही फर्स्ट फेज की 71 सीटों पर वोटिंग

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bihar assembly election 2020 sasaram mla jdu candidate ashok kumar video viral
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X