• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः सीएम नीतीश कुमार की जनसभा में बुजुर्ग चोर है-चोर है लगा चिल्लाने, वीडियो हुआ वायरल

|

औरंगाबाद। सोमवार को सीएम नीतीश कुमार की रैली में अजीब मामला सामने आया, जब बीच जनसभा में एक बुजुर्ग अचानक से हाथों में कागज लहराते हुए चोर-चोर चिल्लाने लगा। इसके बाद हंगामा देख सीएम की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी हरकत में आ गए। इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने वृद्ध को धकेल दिया। फिर उसे शांत रहने और हंगामा न करने की कोशिश में पुलिसकर्मी जुट गए।

bihar assembly election 2020 ruscus in nitish kumar raily

विरोध प्रदर्शन के दौरान वहां कुछ देर तक अफरा-तफरी मची रही। हालांकि इस दौरान सीएम नीतीश कुमार लोगों को संबोधित करते रहे। फिर सीएम ने मंच से ही पुलिसकर्मियों से बुजुर्ग को छोड़ देने के लिए कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस के जवान उन्हें तंग न करें वह कागज देना चाहते हैं तो ले लीजिए।

सीएम नीतीश कुमार का यह जनसभा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। इस पर उनके फॉलोवर्स ने लिखा है कि किसी की नहीं सुनेंगे, तेजस्वी को चुनेंगे।

वहीं गया के शेरघाटी विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा के दौरान सोमवार को तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा- "ऊ कहते हैं 10 लाख नौकरिया देंगे। अरे, पैसवा एतना कहां से आवेगा? ई सब संभव है क्या? बताइए कहीं ऐसा ना हो नौकरिया देने के नाम पर अपने ही धंधा ना शुरू कर दे।"

तेजस्वी के अनुभव पर चुटकी लेते हुए कहा कि कहने से कुछ नहीं होता है। उन्हें काम करने का कोई अनुभव नहीं है। 15 साल में कितना नौकरी दे दिए, ये सब जानते हैं। हमने 6 लाख से ज्यादा लोगों को नौकरी दी। विकास मित्र, टोला सेवक, तालीमी मरकज और स्वंय सेवकों के माध्यम से लोगों को रोजगार दिया।

कमलनाथ के बयान पर बिहार में भाजपा हमलावर, सांसद सरोज पांडे ने कहा- कांग्रेस राजद ने दिए महिला उत्पीड़न करने वालों को टिकट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar assembly election 2020 ruscus in nitish kumar raily
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X