• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः बेगूसराय में राजद पर गरजे नीतीश कुमार, कहा- उनको मौका मिला तो परिवार का किया विकास

|

बेगूसराय। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश की लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को बेगुसराय जिले की साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र के बलिया स्थित चमरिया मैदान में रैली को सीएम नीतीश कुमार ने संबोधित किया। नीतीश कुमार जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लालू के राज में हत्या, लूट व डकैती जैसी घटना चरम पर थी।

bihar assembly election 2020 nitish kumar in begusarai

उन्होंने यह भी कहा कि लालू के समय में चरवाहा स्कूल और अस्पताल का हाल बद से बदतर बनी हुई रहती थी। उन्होंने कहा कि हमने सबके लिए काम किया। हमारा काम है लोगों की सेवा करना । कुछ लोगों को परिवार के लिए काम करना ही लक्ष्य है। अगर लगता है कि हमने काम किया है तो एनडीए को वोट करें।

    Bihar Assembly Election 2020: Chirag Paswan का शारबबंदी को लेकर Nitish Kumar पर हमला |वनइंडिया हिंदी

    सीएम नीतीश ने अपने संबोधिन में कहा कि अगर आप लोग फिर से मौका देंगे तो आगे और भी काम करेंगे। जिसको न काम करने का अनुभव वह भी बड़ी बड़ी बातें कर रहा है। कोई ज्ञान है क्या जो काम करेगा। हमको केंद्र में काम करने का मौका मिला उसके बाद बिहार में काम करने का मौका मिला। हम हमेशा काम करते हैं।

    तेजस्वी पर अटैक करते हुए कहा कि न जाने क्या-क्या हम पर बोलते रहता है,लेकिन कोई ज्ञान है नहीं सिर्फ बोलता है। हम पर बोलकर प्रचार पाता है। आप बोलते रहिए हमको फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में लोगों की जांच भारत से औसत से ज्यादा जांच बिहार में हो रहा है।

    सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 15 साल के मेरे शासन काल में किए गए विकास कार्यों को याद कीजिए। 15 साल के शासनकाल में आतंक का राज था नरसंहार होते थे। सड़क बिजली स्वास्थ्य की स्थिति गड़बड़ थी। जब मौका मिला तो सिर्फ परिवार का विकास किया गया और मेरे लिए पूरा बिहार परिवार है।

    सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी सरकार आने से पहले गांव छोड़िये शहरों में सही ढंग से बिजली नहीं आती थी। हमने सुधार किया और तय किया कि हर घर में बिजली लाएंगे। उन्होंने कहा कि हमने साल 2018 में दिसंबर माह तक की डेडलाइन तय की थी। लेकिन हमन नवंबर में ही पूरा कर लिया।

    सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पिछले 15 साल से लोगों को काम करने का मौका भी मिल रहा है। बिजली सभी घरों में पहुंच गई है। अब लालटेन युग खत्म होने को है।

    'बिहार को फ्री वैक्सीन' पर भड़की शिवसेना, भाजपा से पूछा- क्या बाकी राज्य पाकिस्तान हैं?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bihar assembly election 2020 nitish kumar in begusarai
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X