• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

औरंगाबाद में विपक्ष पर बरसे रविशंकर प्रसाद, कहा- कुछ लोगों को राम मंदिर और धारा 370 से है परेशानी

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए भाजपा के स्टार प्रचारक ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को औरंगाबाद में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भव्य राम मंदिर बन रहा है लेकिन कुछ लोगों को इससे परेशानी हो रही हैं और अनुच्छेद 370 को लेकर भी ये लोग परेशान हैं। मैं साफ-साफ कहना चाहूंगा कि कहीं भी दो निशान दो प्रधान नहीं होगा। हर जगह तिरंगा होगा।

bihar assembly election 2020 minister ravishankar prasad in aurangabad

इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने क्या कहा। बिहार रेजीमेंट के बहादुर जवानों ने ग्लवान में चीन को मुंहतोड़ जवाब दिया था और उरी में भी बिहार के जवान थे। बिहार वीरों की धरती है। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोगों से पूछा किय क्या पीएम मोदी के नेतृत्व में बॉर्डर सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कही कि पिछले 6 साल में अरुणाचल से लेकर ग्लवान तक 4700 किलोमीटर की फोर लेन सड़क का निर्माण करवाया गया। ताकि कभी भी जरूरत पड़ने पर हमारे जवान बिना देरी के पहुंच सके।

बता दें कि हाल ही में रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि पिछले साल केंद्र सरकार ने संसद में बिल लाकर अनुच्छेद 370 जम्मू-कश्मीर से हटाया था। ये प्रक्रिया पूरी तरह से नियमों के तहत हुई है, जिस वजह से उसे दोबारा बहाल नहीं किया जाएगा।

    बिहार चुनाव 2020 : Purnia में JP Nadda और Ravi Shankar Prasad ने RJD पर यूं कसा तंज | वनइंडिया हिंदी

    उनके इस बयान पर उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर लिखा कि रविशंकर प्रसाद जी, हम आपसे कुछ भी बहाल करने की उम्मीद नहीं रखते हैं, लेकिन इस देश में सुप्रीम कोर्ट स्वतंत्र है, तो इसलिए आप इस बात का अंदाजा ना लगाएं कि कोर्ट और माननीय न्यायधीश इस मामले में क्या निर्णय लेंगे।

    दरअसल जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 की बहाली के लिए सभी दल एक हो गए हैं। साथ ही गुपकार घोषणा ( पीपुल्स अलायंस फॉर डिक्लेरेशन) नाम से ग्रुप बनाया है। इस ग्रुप के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला हैं, जबकि महबूबा मुफ्ती इसकी उपाध्यक्ष हैं। शनिवार को इस ग्रुप ने कश्मीर में बैठक भी की थी। जिसके बाद फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि यह एंटी नेशनल जमात नहीं है।

    बिहार में चुनाव आयोग ने जारी किया नया हेल्‍पलाइन नंबर 1950 और PwD ऐप, जानिए किस काम आएंगे

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bihar assembly election 2020 minister ravishankar prasad in aurangabad
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X