• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मधुबनीः EVM मशीन पर वोट डालने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मचा हड़कंप

|
Google Oneindia News

मधुबनी। बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान आज शनिवार को खत्म हो गया। इसी कड़ी में बिहार के मधुबनी जिले के खजौली विधानसभा में मतदान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।आपको बताते चलें कि चुनाव आयोग का आदेश है कि ईवीएम मशीन की फोटो या फिर वीडियो लेना वर्जित किया गया है । लेकिन कुछ इलाकों में ईवीएम मशीन के पास जाकर एक युवक ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया ।

bihar assembly election 2020 madhubani evm machine viral video
    Bihar Election 2020: 100 साल के बुजुर्ग खाट पर बैठकर Vote डालने पहुंचे | Katihar | वनइंडिया हिंदी

    यह सरासर गैर कानूनी है । क्योंकि ऐसी वीडियो मीडिया को भी बनाने का आदेश जारी नही है । फिर यह युवक कैसे ईवीएम मशीन के पास अपना वोट डालते हुये ही वीडियो जारी किया है । अब सवाल यह है कि निर्वाचन अधिकारी या फिर बूथ पर डयूटी में तैनात कर्मी क्या कर रहे हैं, जो ऐसी-ऐसी तस्वीर बनाने दिया जा रहा है । ऐसे में प्रशासन की कार्यशैली पर बहुत बड़ी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं ।

    बिहार विधानसभा चुनाव में दो चरणों का मतदान खत्म होने के बाद आज तीसरे और अंतिम चरण के तहत उत्तरी बिहार के 16 जिलों की 78 सीटों पर मतदान किया गया है। सीमांचल और मिथिलांचल में हो रहे तीसरे चरण के इस चुनाव को सियासी समीकरण के तौर पर बेहद अहम माना जा रहा है।

    कोरोना वायरस महामारी को लेकर चुनाव आयोग की तरफ से जारी गाइडलाइन के साथ सभी इन 78 सीटों पर शाम 6 बजे तक मतदान हुआ। 10 नवंबर को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे और तय हो जाएगा कि बिहार में अगली सरकार किस गठबंधन की बनने जा रही है।

    बिहार चुनाव 2020: कोसी-सीमांचल-मिथिला तय करेंगे अगली सरकार की दिशा, NDA के लिए बेहद खास ये चरणबिहार चुनाव 2020: कोसी-सीमांचल-मिथिला तय करेंगे अगली सरकार की दिशा, NDA के लिए बेहद खास ये चरण

    English summary
    bihar assembly election 2020 madhubani evm machine viral video
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X