• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीएम नीतीश कुमार ने कहा- जिनको काम का कोई अनुभव नहीं, वो मेरे खिलाफ बोल रहे हैं

|

मुजफ्फरपुर। पहले चरण की वोटिंग के लिए कैम्पेन के आखिरी दिन सीएम नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर जिले की सकरा विधानसभा में चुनावी रैली की। बिहार में एनडीए सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए सभा के आखिरी में नीतीश ने जनता से एनडीए उम्मीदवार अशोक कुमार चौधरी को जिताने के लिए लोगों से हाथ भी उठवाएं। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में अपराधों की घटना में कमी आई है। सरकारी डाटा के मुताबिक बिहार अपराधिक घटनाओं में 23वें नंबर पर है। हम काम करने में केवल रुचि रखते हैं न कि खुद का प्रचार करने में जुटे हुए हैं।

bihar assembly election 2020 cm nitish kuamar in muzaffarpur
    Bihar Assembly Elections 2020: थमा गया First Phase के प्रचार का शोर, कई दिग्गज मैदान |वनइंडिया हिंदी

    इसके अलावा उन्होंने कहा कि जिन्हें कोई जानकारी और अनुभव नहीं है वो अपने सलाहकारों के सलाह पर मेरे खिलाफ बोल रहे हैं। हमारा प्रचार में रुचि नहीं है, हमें परिवारवाद की चिंता है। हम पूरे बिहार को एक परिवार मानते हैं लेकिन कुछ लोगों के लिए खून का रिश्ता ही परिवार है।

    वहीं बिहार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार के निकलने वक्त पत्रकारों से बात कर कर उन्होंने सरकार के ऊपर महंगाई को लेकर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस की सरकार में बीजेपी वाले लोग माला लेकर महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरते थे आज उनके मुंह पर ताला क्यों लगा हुआ आखिर महंगाई को लेकर नीतीश कुमार क्यों चुप हैं। क्या उनके मुंह में दही जमा हुआ है। कहां है अब नीतीश कुमार । अब यह माला किनको को पहनाई जाए । अब नीतीश कुमार को कुर्सी जाते दिख रही है।

    bihar assembly election 2020 cm nitish kuamar in muzaffarpur

    महंगाई को लेकर तेजस्वी यादव ने एनडीए के नेताओं को घेरा है। जिस तरह से प्याज और आलू के दाम में बढ़ोतरी हो रही है तेजस्वी यादव खोज रहे हैं माला लेकर कि अब यह माला किन्हे पहनाया जाए। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव सोमवार को प्याज की माला लेकर प्रचार में उतरे। उन्होंने कहा कि छोटे व्यापारियों को बीजेपी सरकार ने मार दिया है। महंगाई बढ़ने पर ये (बीजेपी) लोग प्याज का माला पहन कर घूमते थे, अब हम उन्हें यह सौंप रहे है।

    गौरतलब है कि बिहार में पहले चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन है और राजनेता बड़ी संख्या में रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। तेज प्रताप यादव इस बार हसनपुर से चुनावी मैदान में हैं। सोमवार को तेज प्रताप के लिए प्रचार करने उनके भाई और आरजेडी की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव पहुंच रहे हैं।

    बिहार विधानसभा चुनाव 2020: RJD ने 23 बागी नेताओं को पार्टी से 6 साल के लिए किया निष्कासित

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bihar assembly election 2020 cm nitish kuamar in muzaffarpur
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X