• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार चुनाव के लिए भाजपा ने लॉन्च किए 'ई-कमल' वेबसाइट और 'मोदी जी की लहर' चुनावी गीत

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए राजनीतिक दल सभी तरह के हथकंडे अपना रही हैं। सभी दल विरोधियों पर तंज कसने के साथ-साथ अपनी पार्टी के प्रचार के लिए गानों का सहारा ले रही हैं। इसी कड़ी में भाजपा ने भी कदम उठाया है। भाजपा नेता भूपेंद्र यादव, दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में ई-कमल वेबसाइट लांच किया गया है। इसके अलावा चुनावी कैंपेन के लिए एक गाना भी लांच किया गया है, जिसका नाम है मोदी जी की लहर। इस गाने में भोजपुरी अभिनेता और भाजपा नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने काम किया है।

    Bihar Election 2020: BJP ने लॉन्च किया चुनावी गीत और E-Kamal वेबसाइट, विपक्ष पर वार | वनइंडिया हिंदी

    bihar assembly election 2020 bjp launch e kama website and song

    बता दें कि फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी ने आगामी बिहार चुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान के लिए उनके द्वारा निर्देशित रैप गीत "बंबई में का बा" की नकल की है और चुरााया है। बता दें "बंबई में का बा" में अभिनेता मनोज बाजपेयी पर फिल्‍माया गया है। इस वीडियो एल्‍बम में मनोज तिवारी इस गाने पर अभिनय करते नजर आ रहे हैं। अनुराग सैकिया द्वारा और डॉ सागर द्वारा लिखित ये गाना पिछले महीने रिलीज़ हुआ जिसमें भोजपुरी भाषा में बड़े शहरों में प्रवासी श्रमिकों के संघर्ष के बारे में बताया गया है।

    भाजपा बिहार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दो दिन पहले चुनाव प्रचार के लिए "बिहार में ई बा" का इससे मिलता जुलता सांग शेयर किया था। हालांकि, "बंबई मे का बा" के समान धुन वाले इस गीत में एनडीए सरकार के तहत राज्य की "प्रगति" पर प्रकाश डाला गया है। थप्‍पड़ जैसी फिल्‍म बनाने वाले फिल्‍म निर्देशक अनुभव सिन्‍हा ने भाजपा की आलोचना करते हुए ट्विटर का सहारा लिया और उन्‍होंने एक नोट लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा कि उनके कई दोस्तों ने उनसे इस मामले के बारे में "चुप रहने" के लिए कहा।

    बिहार: CM नीतीश पर निशाना साधते लालू के बेटे ने लिया अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का नाम, जानिए क्या बोले?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bihar assembly election 2020 bjp launch e kama website and song
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X