• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Khesari Lal Yadav ने माई और बाबूजी को गिफ्ट की लग्जरी गाड़ी, कैप्शन से जीता लोगों का दिल

|
Google Oneindia News

पटना, 26 मई: भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव यूं तो अपनी फिल्मों और गानों को लेकर सोशल मीडिया ही नहीं, बल्कि मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है। खेसारी लाल यादव के गाने बिहार और यूपी ही नहीं, बल्कि पूरे देश खूब पसंद किए जाते है। खेसारी अपनी गायिकी के अलावा नेक काम और अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहते है। हाल ही में खेसारी लाल यादव ने अपने माता-पिता की एक फोटो शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर अब ट्रेंड कर रही हैं। तो वहीं, फैंस भी इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

खेसारी लाल यादव ने अपने माता-पिता को दिया गिफ्ट

खेसारी लाल यादव ने अपने माता-पिता को दिया गिफ्ट

दरअसल, भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने अपने माता-पिता को एक सरप्राइज गिफ्ट दिया है। सरप्राइज गिफ्ट को देखकर खेसारी लाल यादव के माता-पिता की खुशी का कोई अंदाजा नहीं रहा। उनके चेहरे के हावभाव को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कितने खुश है। गिफ्त के साथ एक्टर ने अपने माता-पिता की फोटो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया है, जो उनके फैंस का दिल जीत रहा है। बता दें कि खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है।

गिफ्त मिलने के बाद देखने लायक है माई और बाबूजी का अंदाज

गिफ्त मिलने के बाद देखने लायक है माई और बाबूजी का अंदाज

इस फोटो में खेसारी लाल यादव के माई बाबूजी यानी कि माता पिता नजर आ रहे हैं। दोनों खालिस देहाती ड्रेस में हैं। बाबूजी के सिर पर केसरिया गमछा बंधा है और वह कुर्ता-धोती पहने हुए हैं। वहीं माई की आंखों पर मोटा सा चश्मा है और सिर पर सधा हुआ साड़ी का पल्लू है। इस देहाती अंदाज में चेहरे पर जो गुरूर दिखाई दे रहा है वो बेटे से ऐसा गिफ्ट मिलने के बाद ही दिखाई देता है। जब सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है। दरअसल, खेसारी लाल यादव ने अपनी माई और बाबूजी को स्कॉर्पियो कार गिफ्ट में दी है। जिसका स्टेयरिंग थामे बाबूजी का अंदाज भी देखने लायक है।

खेसारी ने कैप्शन से जीता फैंस का दिल

खेसारी लाल यादव ने अपने माई और बाबूजी का ये फोटो शेयर करने के साथ ही एक कैप्शन लिखा है, जो उनके फैंस का काफी पसंद आ रहा है। खेसारी लाल ने लिखा है कि 'बाबूजी और माई ला आज स्कॉर्पियो कसाइल ह'। ये कैप्शन इसलिए भी खास है, क्योंकि खेसारी लाल यादव अपने दिए कई इंटरव्यू में ये बता कई बार बता चुके हैं कि एक वक्त पर वो गरीबी का सामना कर चुके हैं। ऐसे में एक आलीशान गाड़ी का गिफ्ट उनके और माता पिता दोनों के लिए बहुत मायने रखता है। तो वहीं, अब खेसारी लाल यादव के इस जज्बे को उनके फैंस भी सलाम कर रहे हैं।

कभी पिता बेचते थे चने

कभी पिता बेचते थे चने

रिपोर्ट्स के मुताबिक, खेसारी लाल यादव ने गरीबी के दिन देखे हैं। चाचा के बच्चों को लेकर वो कुल सात भाई थे, जिसका भरन-पोषण उनके पिता जी चने बेचकर करते थे। खेसारी के घर की ऐसी हालत थी कि उनके सात भाइयों में एक ही कपड़ा सिलवाया जाता था, जिसे सभी मिलकर बारी-बारी पहनते थे। खेसारी भी बड़े होने के बाद बीएसएफ में भर्ती हो गए थे, लेकिन सिंगर बनने की चाहत उन्हें दिल्ली के ओखला ले गई। यहां खेसारी और उनकी पत्नी ने लिट्टी-चोखा तक बेचा।

फ्लॉप होने के बाद मिली सफलता

फ्लॉप होने के बाद मिली सफलता

खेसारी लाल यादव ने दिल्ली में रहकर काम किया और जो पैसे इकट्ठा हुए उनसे एक एलबम लॉन्च की। हालांकि, शुरूआत में तो खेसारी लाल यादव को सफला नहीं मिल सकी। लेकिन धीरे-धीरे उनकी एलबम हिट हो गई और उनकी किस्मत रातों रात चमक गई। आज एक्टर इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार हैं, और उनके गाने कइयों दिनों तक ट्रेंड करते हैं।

ये भी पढ़ें:- बिहार बोर्ड परीक्षा की आंसर शीट में छात्र ने लिखा ऐसा उत्तर कि हो गया वायरलये भी पढ़ें:- बिहार बोर्ड परीक्षा की आंसर शीट में छात्र ने लिखा ऐसा उत्तर कि हो गया वायरल

Comments
English summary
bhojpuri star khesari lal yadav gifted a car to his parents
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X