• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सादे कपड़ों में रिपोर्ट लिखावाने थाने पहुंचे भागलपुर SSP, एसआई ने हड़काया बोला- झूठ बोल रहे हो

|
Google Oneindia News

भागलपुर, 18 जनवरी: खबर बिहार के भागलपुर जिले से है। यहां सादे कपड़ों निरीक्षण करने निकले वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) को जोगसर थाने के एसआई ने जमकर फटकार लगाई। दरअसल, एसएसपी ने उनसे बाइक चोरी होने की बात कही थी, जिसे पर जोगसर टीओपी में तैनात एसआई हित नारायन ने उन्हें आम आदमी समझ लिया। एसआई ने आम आदमी की तरफ एसएपी बाबू राम को हड़काते हुए अशोभनीय व्यवहार किया।

Bhagalpur News: SI of Jogsar police station reprimanded SSP Babu Ram

एसएसपी बाबू राम हाल में ट्रांसफर के बाद बीती रविवार को सादे कपड़ों में थानों के निरीक्षण पर निकले थे। निरीक्षण के दौरान एसएसपी जोगसर थाने पहुंचे। इस दौरान एसएसपी ने थाने के एसआई से कहा मेरी बाइक थाने के सामने से चोरी हो गई है। मुझे इसकी रिपोर्ट लिखवानी है। इसपर वहां मौजूद पुलिसवालों ने कहा - 'तुम ज्यादा हीरो मत बनो। झूठ काहे बोल रहे हो। कहीं और बाइक छोड़कर आए हो और कह रहे हो कि थाने के बाहर से बाइक चोरी हो गई है।'

उस वक्त थाने में एसआई हित नारायन और सिपाही धर्मेंद्र कुमार मौजूद थे। लेकिन एसएसपी के थाने पहुंचने की जानकारी इसी बीच थानाध्यक्ष अजय अजनवी को मिल गई कि खुद एसएसपी थाने में पहुंचे हैं। वो भागे-भागे थाने पर पहुंचे। वहां मौजूद पुलिसवालों को खरी-खोटी सुनाते हुए जानकारी दी कि रिपोर्ट लिखवाने आए शख्स और कोई नहीं बल्कि एसएसपी साहब हैं। इस बात का पता चलते ही सभी के होश उड़ गए। थाने के सूत्रों के अनुसार सर्द रात की कनकनी में भी पुलिसवालों के माथे पर पसीना आ गया था।

थानाध्यक्ष अजय अजनवी सभी पुलिसकर्मियों को लेकर सोमवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचे। काफी देर तक बाहर खड़े रहने के बाद सभी को तलब किया गया। एसएसपी बाबू राम ने पुलिसकर्मियों से कहा कि आम जनता के साथ थाने में इस तरह का व्यवहार उचित नहीं है। ऐसे पुलिस पदाधिकारी और कर्मियों को बख्शा नहीं जाएगा। कहा कि कल रात में शहर के थानों का औचक निरीक्षण कर रात्रि कार्य की जानकारी ली गई। इसमें इशाकचक, कोतवाली, तातारपुर, नाथनगर, यूनिवर्सिटी, ललमटिया आदि थाने के संतरी और ओडी पदाधिकारी ड्यूटी में तत्पर पाए गए। उनका व्यवहार भी शिष्टाचार पूर्ण था।

ये भी पढ़ें:- एक फिल्म के लिए कितना चार्ज करती हैं Akshara singh, जानिए सालाना कितनी है उनकी कमाई?ये भी पढ़ें:- एक फिल्म के लिए कितना चार्ज करती हैं Akshara singh, जानिए सालाना कितनी है उनकी कमाई?

उन्होंने समस्या को सुना और उसके समाधान के लिए प्रयास किया। इन सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों को पुरस्कृत किया जा रहा है। वहीं, जोगसर थाना के ओडी पदाधिकारी तथा गश्ती ड्यूटी पदाधिकारी ने बाइक चोरी की शिकायत करने पर उसे दर्ज करने की बजाय अशिष्ट व्यवहार किया। इन दोनों पदाधिकारियों को आज बुलाकर काउंसलिंग की गई और भविष्य के लिए चेतावनी दी गई। सभी पुलिस पदाधिकारियों को जनता के साथ अच्छे व्यवहार के लिए निर्देशित किया गया।

Comments
English summary
Bhagalpur News: SI of Jogsar police station reprimanded SSP Babu Ram
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X