• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Video: JDU विधायक गोपाल मंडल ने डांसर संग लगाए ठुमके, बोले- 'संगीत बजता है तो मैं...'

|
Google Oneindia News

भागलपुर, 15 मई: गोपाल मंडल, जेडीयू के ऐसे विधायक हैं जो अपने कार्यकलापों से मीडिया ही नहीं, सोशल मीडिया की सुर्खियों में भी बने रहते हैं। एक बार फिर जेडीयू विधायक गोपाल मंडल का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह भोजपुरी गानों पर बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। जेडीयू विधायक द्वारा ठुमके लगाने का यह डांस वीडियो अब मीडिया की सुर्खियों में भी बना हुआ है।

bhagalpur latest news JDU MLA Gopal Mandal Viral Video Dance Video

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल का यह वायरल वीडियो सबौर के फतेहपुर गांव का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले दिनों गोपाल मंडल शादी के बाद एक रिसेप्शन प्रोग्राम में पहुंचे थे, जहां गाने की महफिल सजी थी और बार बालाएं अपने अंदाज में ठुमके भी लगा रही थीं। इस दौरान जदयू विधायक अपने समर्थकों के साथ पहले स्टेज पर पहुंच गए और वहीं कुर्सी भी लगवा लिए। इसके बाद तो फिर विधायक ठुमका लगाने में जरा भी देरी न की। यह देख विधायक जी का भी दिल मचलने लगा और पैर थिरकने लगे।

उनसे मंच पर जाकर ठुमके लगाए बिना रहा नहीं गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विधायक जी बार-बालाओं का हाथ पकड़कर उन्हें फ्लाइंग किस देकर डांस करने लगे। अपने अतरंगी अंदाज में दिख रहे गोपाल मंडल ने माइक पकड़कर कुछ किस्से भी बताए। उन्होंने कहा कि जब संगीत बजता है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं और थिरकने लगता हूं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में विधायक मंडल 'दिलबर-दिलबर' और बुलेट पर जीजा' गानों पर बार बालाओं संग नाचते नजर आ रहे हैं। एक अन्य वायरल वीडियो में वह बार बाला पर पैसे उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 'जब मेरा मन करेगा मैं तुम्हारे पास आऊंगी, नहीं करेगा तो...' बोल प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, साथ ले गई गहनेये भी पढ़ें:- 'जब मेरा मन करेगा मैं तुम्हारे पास आऊंगी, नहीं करेगा तो...' बोल प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, साथ ले गई गहने

इस दौरान एक पुराना वाक्या भी सुनाया
गोपाल मंडल ने शादी में न केवल डांस किया, बल्कि माइक हाथ में लेकर कुछ रोचक सियासी किस्से भी सुनाए। उन्होंने कहा कि बीते दिनों हमारे मुख्यमंत्री जी 'नीतीश कुमार' ने हमसे पूछा कि आप नाचते क्यूं हैं? तो मैंने कहा, जब संगीत बजता है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं और थिरकने लगता हूं। कलाकार को नाचने से कोई नहीं रोक पाता।' ऐसा नहीं है कि मंडल किसी शादी या कार्यक्रम में पहली बार नाचे हैं, पहले भी वे अपने इस अंदाज का परिचय दे चुके हैं।

Comments
English summary
bhagalpur latest news JDU MLA Gopal Mandal Viral Video Dance Video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X