• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः बेतिया में पहले बच्चे को मारी टक्कर फिर देखा चल रही है सांस तो दबा दिया गला

|

बेतिया। बिहार के बेतिया जिले के नरकटियागंज थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आई है, जहां कुछ युवकों ने एक 9 वर्षीय मासूम को बाइक से टक्कर मार दी। इसके बाद जब उन्होंने देखा की बच्चे की सांसे चल रही है तो उन्होंने उसकी ही शर्ट से उसका गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। हालांकि पुलिस अभी तक आरोपितों को पकड़ नहीं पाई है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

bettiah men did murder of nine years old boy

वहीं इस घटना को लेकर मृतक की मां ने बताया कि, 'उनका बेटा कल देर शाम घर से निकला था, जिसके बाद वो घर नहीं लौटा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि गांव के ही रमजान और फिरोज ने नशे में बच्चे को टक्कर मार दी।

इसके बाद जब उन्हें पता चला की वो जिंदा है तो अपने अपराध को छुपाने के लिए उन्होंने उसकी हत्या कर दी।' बता दें कि, इससे पहले नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र के बरवा बिनवलिया गांव के बाहर नदी के पास सरेह में एक 9 वर्षीय बच्चे का शव मिला था। जिसकी पहचान सुखाड़ी मांझी के पुत्र रंजन मांझी के रूप में की गई थी। वहीं मृतक के पिता लकवाग्रस्त है और उसका परिवार किसी तरह भीख मांग कर और मजदूरी कर जीवन यापन करता है।

इस मामले पर नरकटियागंज एसडीपीओ कुंदन कुमार ने कहा है कि, 'मामले को दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लेगी'। वहीं इस घटना के बाद से इलाके में काफी ज्यादा रोष है।

छत्तीसगढ़ः सुकमा में दो पुलिसकर्मियों की गला रेतकर हत्या, सड़क पर मिली लाशछत्तीसगढ़ः सुकमा में दो पुलिसकर्मियों की गला रेतकर हत्या, सड़क पर मिली लाश

English summary
bettiah men did murder of nine years old boy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X