• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेगूसरायः एकतरफा प्रेम में सनकी युवक ने प्रेमिका के सामने खुद को मारी गोली, हो गई मौत

|
Google Oneindia News

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एकतरफा प्यार में सनकी युवक ने खौफनाक कदम उठाया है। युवक जिस लड़की से प्रेम करता था उसकी शादी कहीं और तय हो गई थी। इसके चलते गुस्से में युवक युवती से मिलने के लिए पहुंचा। वह युवती से उसके घर के बाहर बातचीत कर रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और उसने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली। इसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को मौके से कोई हथियार नहीं मिला है। वहीं युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

begusarai young boy did suicide front of his girlfriend

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बासुदेवपुर चंदपुरा गांव का रहने वाला साजन कुमार महतो का पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह उस युवती से शादी करना चाहता था। वहीं लड़की का कहना है कि साजन के साथ उसका कोई प्रेम संबंध नहीं था और वह शादी के लिए जिद कर रहा था। इस बीच युवती की शादी कहीं और तय हो गई और जब इस बात की जानकारी युवक को हुई तो युवती से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया।

पटनाः प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को घरवालों ने पकड़ लिया और फिर हत्या कर शव को गड्ढे में फेंक दियापटनाः प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को घरवालों ने पकड़ लिया और फिर हत्या कर शव को गड्ढे में फेंक दिया

साजन युवती से उसके घर के बाहर बातचीत करने लगा। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। युवक ने युवती के सामने ही अपने सिर में गोली मार ली। गोली चलते ही अफरातफरी मच गई। गांव वालों के मुताबिक प्यार में असफल होने पर साजन ने ऐसा कदम उठाया है। वह युवती को लेकर काफी परेशान था। इसी से नाराज होकर वह प्रेमिका के घर पहुंचा और खुदकुशी कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

English summary
begusarai young boy did suicide front of his girlfriend
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X