• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेगूसरायः 14 वर्षीय लड़की का अपहरण कर बदमाशों ने किया गैंगरेप, चार दिन तक नहीं दर्ज हुआ मामला

|
Google Oneindia News

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां 14 साल की लड़की का अपहरण कर उसके साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद अगले दिन सुबह के वक्त सुनसान जगह पर छोड़कर चले गए। पुलिस ने भी करीब चार दिन मामला दर्ज किया। पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने बताया कि करीब चार दिन तक मामला दर्ज करवाने के लिए वो थाने से लेकर एसपी ऑफिस के चक्कर काटते रहे। किसी ने उनकी मदद नहीं की।

begusarai misdeed with 14 years old girl

आखिर में विजयादशमी की रात महिला थाने में पीड़िता ने आवेदन देकर मामला दर्ज कराया। गैंगरेप की यह घटना जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़िता ने बताया कि 11 अक्टूबर को वह रात के 9 बजे के आसपास वह अपने घर से पास की दुकान में सामान लेने जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया। खेत में दो युवकों ने हथियार के बल पर उसके साथ गैंगरेप किया। 12 अक्टूबर की सुबह उसे सुनसान जगह पर छोड़कर चले गए।

मुजफ्फरपुरः ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा के साथ रेप करने का किया प्रयास, आरोपित को बांधकर पीटामुजफ्फरपुरः ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा के साथ रेप करने का किया प्रयास, आरोपित को बांधकर पीटा

इसके बाद वह अपने घर पहुंची और परिजनों को गैंगरेप की घटना की जानकारी दी। परिजन उसे लेकर भगवानपुर थाने में शिकायत करने पहुंचे। वे चार दिनों तक थाने और एसपी ऑफिस के चक्कर लगाते रहे लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। विजयादशमी के दिन पीड़िता के आवेदन पर महिला थाने में मामला दर्ज किया गया। मामला दर्ज करने के बाद उसे मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है। तीनों आरोपी गांव के ही हैं।

English summary
begusarai misdeed with 14 years old girl
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X