• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेगूसरायः फौजी की शादी की तैयारी में लगे परिवार पर दबंगों का कहर, मां और चाची को लोहे की रॉड से पीटा

|

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले में सीमा पर तैनात जवान के घर में घुसकर दबंगों ने लाठी-डंडे एवं रॉड से दो महिलाओं को बेरहमी से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया और महिलाएं रहम की भीख मांगती रही। लेकिन दबंगों ने एक नहीं सुनी। वीडियो देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि कितनी बेरहमी से दबंगों ने महिलाओं को लाठी-डडे और लोहे की रॉड से पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

begusarai goons did attack on soldier house

घटना बेगूसराय जिला के वीरपुर थाना क्षेत्र की है। घायल महिला की पहचान थल सेना के जवान जितेंद्र कुमार की लगभग 45 वर्षीय मां ललिता देवी एवं चाची सोभा देवी रूप में की गई है। वहीं स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में दोनों महिलाओं को घायल अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां दोनों महिला की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। परिजनों ने बताया कि जवान जितेंद्र की 6 दिसंबर को शादी तय हुई है, जिसे लेकर पूरे घर में खुशी का माहौल था। शादी की तैयारी के मद्देनजर घर वालों ने आने-जाने वाले अतिथियों के लिए शेड का निर्माण करवा रहे थे। उसी दौरान पड़ोस के दबंगों ने विरोध किया।

घरवाले विरोध की सूचना थाने में देने गए उतने में ही घर को खाली देख दबंग घर में घुस गए और दो महिला को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। महिलाएं लगातार रहम की भीख मांगती रहीं लेकिन दबंगों ने एक नहीं सुनी। जमीन पर लेटा कर महिला को निर्ममता पूर्वक रॉड से पीटते रहे।

पीड़िता महिलाओं ने आरोप लगाया कि पिटाई के बाद दबंगों ने घर से 15 हजार रुपया और सोना चांदी सहित कई कीमती सामान भी अपने साथ लूटपाट कर फरार हो गए। फिलहाल वीरपुर थाने के पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

बारां : हत्या कर शव ईंटों में चुनवा दिया, परिजनों से पत्नी बोली-'500 रुपए लेकर रात को कहीं चला गया'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
begusarai goons did attack on soldier house
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X