• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेगूसरायः नदी में डूबने से बाप-बेटे की मौत, नाव से फिसल गया था पैर

|

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले के बरौनी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को गंगा में डूबने से पिता-पुत्र की मौत हो गई। मृतकों की पहचान गंगा प्रसाद गांव के रहने वाले कपिलदेव सिंह के पुत्र पंकज कुमार सिंह (45 वर्ष) एवं अंकित कुमार (13 वर्ष) के रूप में हुई है। दोनों पशु चारा व जलावन लाने के लिए नाव से दियारा जा रहे थे। नदी के बीच नाव से पैर फिसल जाने के कारण अंकित गंगा में डूबने लगा।

begusarai father and son died due to drowned in river

फिर बेटे को बचाने के लिए पिता ने नदी में छलांग लगा दी। लेकिन वे न तो खुद को बचा सके और न हीं बेटे को। स्थानीय लोगों ने दोनों को बाहर निकाला और डॉक्टर के पास भी ले गए। लेकिन उनकी मौत पहले ही हो चुकी थी। चकिया ओपी प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

समस्तीपुर जिले के मोख्तियारपुर सलखन्नी गांव स्थित महादेव पोखर में गुरुवार को स्नान करने गए दो बालक की मौत डूबने से हो गई थी। मृतक की पहचान गांव के ही वार्ड संख्या चार निवासी लाल किसुन राम के पुत्र प्रवीण कुमार (12 वर्ष) व मनोज कुमार महतो के पुत्र मनीष कुमार उर्फ भाटा (9 वर्ष) के रूप में हुई है।

दरअसल, गांव के चार बच्चे पोखर में स्नान करने गए। दो बच्चे गहरे पानी मे चले गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शव को पानी से बाहर निकाला। बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

इधर सूचना मिलने के बाद दारोगा संगीता कुमारी, एएसआई रतन दास सदलबल घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल करते हुए दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर थाना पहुंचे। थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

जौनपुर के DIOS की कोरोना से मौत, एक महीने से चल रहा था इलाज, निगेटिव आ गई थी रिपोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
begusarai father and son died due to drowned in river
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X