• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेगूसराय में डबल मर्डर, कथित तौर पर आरोपित के ड्राइवर पर बम फेंककर मार डाला

|
Google Oneindia News

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई है। हत्या की घटना के बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा है। वहीं वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को किसी तरह समझाकर सड़क खाली कराया और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। दरअसल, गुरुवार की शाम को अपराधियों ने गुड्डू नाम के पानी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद से इलाके में बवाल शुरू हो गया।

begusarai double murder people did protest

बताया जा रहा है कि घटना की सूचना इलाके में आग की तरह फैलने लगी। इसके बाद मृतक गुड्डू सिंह के परिजन और उसके समर्थन में लोगों की भीड़ एकत्रित होने लगी। फिर कथित तौर पर आरोपित के ड्राइवर बबलू महतो को पकड़ लिया और उसकी ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे से पिटाई की। इस दौरान बबलू महतो जैसे-तैसे भागकर अपने मालिकअकलू सिंह के घर में छिप गया। लेकिन वहां भी आक्रोशित लोग पहुंच गए और घर से खींचकर बबलू महतो को फिर से पीटना शुरू कर दिया।

UP: जींस पहनने पर दादा और चाचा ने मिलकर की नाबालिग की हत्या, पुल से फेंकी लाशUP: जींस पहनने पर दादा और चाचा ने मिलकर की नाबालिग की हत्या, पुल से फेंकी लाश

पिटाई के बाद आक्रोशित लोगों ने बबलू महतो को हनुमान मंदिर के पास लाया। तब तक भीड़ से ही किसी युवक ने बबलू महतो पर बम फेंक दिया जिससे घटनास्थल पर ही बबलू महतो की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंचकर बखरी के डीएसपी ओमप्रकाश ने किसी तरह समझा-बुझाकर लोगों को शांत करवाया। मृतक गुड्डू सिंह के परिजनों द्वारा बताया जा रहा है कि पुराने विवाद सहित जमीन विवाद को लेकर हत्या की गई है।

English summary
begusarai double murder people did protest
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X