• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बांकाः कूड़ा फेंकने के विवाद में पड़ोसियों ने महिला को पीट-पीटकर मार डाला

|

बांका। बिहार के बांका टाउन थाना क्षेत्र के मजलिशपुर गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां दो पड़ोसियों की बीच मामूली से विवाद में एक महिला की जान चली गई। मंगलवार की सुबह केवल नाला का कचरा फेंकने को लेकर शुरू हुई दो महिलाओं के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इसके बाद घटना की सूचना ग्रामीणों ने बांका थाना पुलिस को दी।

banka neighbor killed woman for dispute of wastage throw

हत्या की जानकारी मिलने के बाद बांका टाउन पुलिस मौके पर पहुंची। फिर मामले की जांच पड़ताल करते हुए महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया। इस बावत मृत महिला के पति के बयान पर बांका थाना में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

घटना के बाद सभी आरोपी घर छोड़कर फरार है। इधर पुलिस ने बांका सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर दाह संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया। पति के बयान पर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। बांका टाउन थानाध्यक्ष सुबोध कुमार राव ने बताया कि चार लोगों के विरुद्ध मृत महिला के पति के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सभी अभियुक्त घर से फरार है।

banka neighbor killed woman for dispute of wastage throw

इसके अलावा मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांव में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। कोदरिया चौर में बाजितपुर गांव के किसान 50 वर्षीय नवल किशोर सिंह डूब गए। परिजन का कहना है वे रिश्तेदार के यहां जाने के लिए 30 अगस्त को घर से निकले थे। मंगलवार को उनका शव मिला।

उधर, भगवतपुर उत्क्रमित मध्य विद्यालय के पास शौच करने के दौरान पानी में डूबने से मुन्ना सहनी की 5 वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी की मौत हो गई। परिजन ने बताया कि भगवतपुर गांव में बाढ़ के पानी से घिरे होने के कारण गांव लोग स्कूल में शरण लिए हुए हैं। इसके अलावा मड़वन के करजा थाना क्षेत्र के बरौना में बरौना निवासी रूपलाल महतो के 20 वर्षीय पुत्र अरविंद कुमार की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला गया।

कौशांबी में डबल मर्डर: पैसों के लेनदेन में आशा कार्यकत्री और अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
banka neighbor killed woman for dispute of wastage throw
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X