• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बांकाः बालू के अवैध खनन को लेकर फायरिंग, दो की मौत

|

बांका। बिहार के बांका जिले के भागलपुर के शाहकुंड और बांका के शम्भूगंज थाना के सीमावर्ती क्षेत्र के पास बालू के अवैध खनन को लेकर सोमवार की देर रात को दो पक्षों में जमकर फायरिंग हुई। इस घटना में दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी । दोनों मृतकों की पहचान राहुल कुमार और रूपेश यादव के रूप में हुई है, जो शम्भूगंज थाना क्षेत्र के कामतपुर का रहने वाला था।

banka fring two died for sand illegal mining

बताया जा रहा है कि बदुआ नदी का दीनदयालपुर स्थित चौर से लगातार बालू का अवैध खनन शम्भूगंज और दीनदयालपुर के बालू माफिया करते रहे हैं और दोनों गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई काफी समय से चलती आ रही है। बीती रात सोमवार को हुए वर्चस्व की लड़ाई में दीनदयालपुर गुट के दो लोग गोली के शिकार हो गए। घटना की जानाकारी मिलने के बाद शाहकुंड पुलिस घटना स्थल का जायजा लेनते हुए दोनों शवों को पुलिस ने जब्त कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

करोड़ों की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

वहीं बगहा स्थित नेपाल बॉर्डर से एसएसबी की टीम ने करोड़ों की कीमत की चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। बीते सोमवार की देर रात को चरस की तस्करी करते हुए दो व्यक्तियों को एसएसबी की डी कम्पनी की स्पेशल नाका टीम ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्करों के पास से करोड़ों रुपये की चरस बरामद की गई है।

बाल्मीकिनगर थाने को गिरफ्तार तस्करों को सौंपा गया

एसएसबी के हत्थे चढ़े चरस तस्करों को सहायक सेनानायक अमित कुमार शर्मा के नेतृत्व में चरस को जब्त कर वाल्मीकिनगर पुलिस को सौंप दिया गया है। गिरफ्तार तस्करों से तस्करी के सिंडिकेट के खुलासे के लिए गहन पूछताछ की जा रही है। सेनानायक ने बताया कि अंधेरा का लाभ लेकर चरस तस्कर बाल्मीकिनगर से बगहा जाने की फिराक में थे।

जोधपुर : फोन करने पर टोका तो भाभी ने की ननद की हत्या, कूलर की आवाज में दबी रेखा की चीखें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
banka fring two died for sand illegal mining
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X