• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बांकाः कोरोना संक्रमित दारोगा की मौत के बाद पत्नी का भी हो गया देहांत, दहशत में थाने के पुलिसकर्मी

|

बांका। बिहार के बांका जिले के अमरपुर थाने में पदस्थापित दारोगा विनय तिवारी की दस दिन पहले कोरोना से मौत हो गयी थी। दारोगा की मौत के बाद उनकी पत्नी रीता तिवारी की भी तबियत खराब हो गयी। जिन्हें 26 जुलाई को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान मंगलवार को कोरोना के चलते पत्नी का भी देहांत हो गया।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

banka after si husband death wife also died due to coronavirus

वहीं अमरपुर थाना काफी दहशत में है। लगभग एक दर्जन पुलिसकर्मी थाने में संक्रमित हो गये हैं, जिसमें दो दारोगा मुंशी, मैनेजर सहित जवान शामिल हैं। लेकिन थाने में मौत के बाद भी थाने को एक दिन भी बंद नहीं किया गया । जिले में कई पुलिस अफसर सहित पुलिस जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

अगर सरकारी विभाग में देखा जाय तो 4 दर्जन से ज्याद संक्रमित हैं, लेकिन जिले में लगतार कोरोना का मामला बढ़ता जा रहा है। अब तक लगभग 800 के पास कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंच चुकी है। हालांकि राहत की बात यह है कि 481 लोग सही हो गए हैं। वहीं 300 के आसपास सक्रिय मामले हैं। बांका में 50 बेड का कोविड अस्पताल बन कर तैयार हो चुका है, जो ऑक्सीजन से लेकर वेंटिलेटर तक उपल्ब्ध काराया जा चुका है।

12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

बिहार में 2464 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान की गई है। इन नए मामलों के साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 62031 हो गयी है। पटना में सर्वाधिक 393 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। इसके अलावा दो अन्य जिलों में सौ से अधिक संक्रमित मिले। इनमें कटिहार में 120 और मुजफ्फरपुर में 197 संक्रमित मरीजों की पहचान की गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
banka after si husband death wife also died due to coronavirus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X