• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः महिला ने थाने में की अजीब सी शिकायत, कहा- सपने में रेप करता है तांत्रिक

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार के औरंगाबाद जिले में अंधविश्वास का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे पुलिस भी नहीं सुलझा पा रही है। एक महिला ने स्थानीय थाना में शिकायत दर्ज कराई है कि एक तांत्रिक उसके सपने में आकर उसके साथ बार-बार रेप करता है। पुलिस इस हैरान कर देने वाले मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि कुडवा थाना के एक इलाके की रहने वाली महिला ने इसी साल के जनवरी महीने में तांत्रिक से संपर्क किया था क्योंकि उसका बेटा गंभीर रूप से बीमार चल रहा था।

aurangabad woman did complain against tantrik for misdeed

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने तांत्रिक के कहने पर अपने बेटे के स्वास्थ्य को सही करने के लिए तंत्र-मंत्र और अनुष्ठान करवाया था। हालांकि 15 दिन बाद उसके बेटे की मौत हो गई। थाने के एसएचओ अंजनी कुमार ने बताया कि अपने बेटे की मौत के बाद महिला काली बाड़ी मंदिर गई, जहां तांत्रिक चतुर्वेदी रहता था और उससे यह जानने गई कि आखिर उसके बेटे की मौत कैसे हुई। महिला ने आरोप लगाया कि चतुर्वेदी ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की तो उसके बेटे ने बचा लिया।

बोकारोः पहले कार में बैठाकर कमरे पर ले गया फूफा और फिर किया रेप, बना लिया वीडियोबोकारोः पहले कार में बैठाकर कमरे पर ले गया फूफा और फिर किया रेप, बना लिया वीडियो

महिला ने इसके अलावा यह भी आरोप लगाया कि चतुर्वेदी तब से उसके सपने में आ रहा है और बार-बार उसके साथ रेप कर रहा है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर थाने के एसएचओ ने कहा कि उस समय महिला ने पुलिस में शिकायत नहीं की थी। एसएचओ ने कहा कि चूंकि हमें चतुर्वेदी के खिलाफ लिखित शिकायत मिली थी, हमने उससे पूछताछ की। चतुर्वेदी ने शिकायतकर्ता को जानने से इनकार करते हुए कहा कि वह उससे कभी नहीं मिला। हालांकि हमारे पास चतुर्वेदी के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, इसलिए हमने उसे बॉन्ड दाखिल करने के बाद रिहा कर दिया।

English summary
aurangabad woman did complain against tantrik for misdeed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X