• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

औरंगाबादः गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए ब्वॉयफ्रेंड ने रात में बुलाया फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

|
Google Oneindia News

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिले के देव थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए युवती ने बताया कि आरोपित विशाल कुमार ने उसे फोन कर घर से बाहर खेत की तरफ बुलाया था। फिर वहां उसके साथ उसने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान विशाल के दोस्त अरविंद सिंह, सुजीत कुमार और गोठिला विश्वकर्मा ने भी युवती के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। बीते गुरुवार की रात की घटना है।

aurangabad boyfriend did msideed with girlfriend help of friends

वहीं वारदात की जानकारी शुक्रवार को पुलिस को दी गई। इसके बाद पीड़ित युवती और परिजनों को महिला थाना, औरंगाबाद भेज दिया गया। यहां युवती के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। महिला थानाध्यक्ष उपासना सिंह ने बताया कि एक आरोपी युवक विशाल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। कुल चार लोगों को गैंगरेप की इस वारदात में आरोपित बनाया गया है। सभी आरोपित देव थाना क्षेत्र के जम्हरिया गांव के निवासी हैं।

बताया जा रहा है कि युवती के पहले से ही विशाल कुमार के साथ संबंध थे और उसने युवती को मिलने के लिए बुलाया था। इसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया। इस संबंध में एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

'2 मई के बाद एससी समुदाय में 12 रेप, 20 हत्या समेत 1627 घटनाएं', बंगाल हिंसा पर NCSC का चौंकाने वाला रिपोर्ट'2 मई के बाद एससी समुदाय में 12 रेप, 20 हत्या समेत 1627 घटनाएं', बंगाल हिंसा पर NCSC का चौंकाने वाला रिपोर्ट

एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। इधर गिरफ्तार युवक विशाल कुमार ने कहा कि उसका कभी भी युवती के साथ शारीरिक संबंध नहीं रहे हैं। वह मेडिकल जांच के लिए तैयार है। उसने कहा कि उसे बेवजह फंसाया जा रहा है।

English summary
aurangabad boyfriend did msideed with girlfriend help of friends
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X