• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'हम अपनी औकात बताने आए हैं', ओवैसी ने कहा- हालात सामान्य होते ही फिर करेंगे सीएए का विरोध

|

पटना। सोमवार को एआईएमआईएम मुखिया असद्दुदीन ओवैसी ने शेरघाटी की चुनावी सभा में प्रत्याशी मसरूर आलम के पक्ष में प्रचार करते हुए कहा कि बिहार में मैं वोट मांगने नहीं आया हूं, अपनी औकात बताने आया हूं। आप सबको नेता बनाने के लिए आया हूं। संविधान में दिए अधिकारों के तहत वोट लेना सीखो और अपने मुकद्दर का फैसला खुद करो। रालोसपा मुखिया को अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार बताते हुए कहा कि छह पार्टियों का हमारा गठबंधन है इसलिए सभी उम्मीदवार अपने ही हैं। इनको अपना वोट देकर अपनी ताकत का अहसास कराएं।

    Bihar Assembly Elections 2020: Asaduddin Owaisi बोले फिर शुरू होगा CAA प्रदर्शन | वनइंडिया हिंदी

    Asaduddin Owaisi said protest will start after being situation normal

    ओवैसी ने राजद, भाजपा और जदयू पर हमला बोलते हुए सभा में कहा कि 15 साल आप लोगों ने एक परिवार को दिया है और अगला 15 साल नीतीश कुमार को दिया। सबने आप सबके साथ धोखा किया है। कहा कि उन सबसे आपको सवाल पूछना चाहिए कि उन्होंने आप सबके साथ धोखा क्यों किया? तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएए एनआरसी की लड़ाई जब चल रही थी तो बिहार के युवराज घर में छुपे हुए थे। उनको शर्म आनी चाहिए जो आज हमारी वकालत करते हैं। लॉकडाउन पर ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने युवाओं का रोजगार छीन लिया और अर्थव्यवस्था पटरी से उतर गई। लोगों को काम नहीं मिल रहा और उनको आधा पेट खाकर गुजर-बसर करना पड़ रहा है।

    किशनगंज की चुनावी सभा को भी असदुद्दीन ओवैसी ने संबोधित किया जहां उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण अभी सीएए का विरोध टला है लेकिन जैसे ही हालात सामान्य होंगे, फिर से प्रदर्शन शुरू हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि सीमांचल के लोगों को जब आरएसएस घुसपैठिया कह रहा था तब राजद और कांग्रेस दोनों ही चुप्पी साधे रहे। कहा कि भारत के मुसलमान बच्चे नहीं हैं कि संघ प्रमुख मोहन भागवत की बातों का यकीन नहीं करेंगे। सीएए संविधान के खिलाफ है।

    बिहार चुनाव: पीएम के भाषण पर बोले ओवैसी- वो दो घोड़ों की सवारी कर रहे, नीतीश कुमार को नहीं बनाना चाहते सीएम

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Asaduddin Owaisi said protest will start after being situation normal
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X