• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः अरवल में महिला कांस्टेबल ने थाना परिसर में की खुदकुशी, मौके पर जुटे आला अधिकारी

|

अरवल। बिहार के अरवल जिला के किंजर थाने में तैनात महिला कांस्टेबल ने मंगलवार को खुदकुशी कर ली। मृतक महिला कांस्टेबल की पहचान मोनिका कुमारी के रूप में हुई है। मोनिका ने आत्महत्या की इस घटना को पुलिस स्टेशन परिसर में ही अंजाम दिया। हालांकि आत्महत्या की वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है।

Arwal woman constable did suicide

बताया जाता है कि साल 2018 बैच की सिपाही मोनिका ट्रेनिंग पूरी करने के बाद अरवल के किंजर थाने में तैनात थी। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से मोनिका काफी परेशान चल रही थी। वहीं महिला कांस्टेबल की खुदकुशी की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसपी राजीव रंजन, डीएसपी समेत कई पुलिस अधिकारी पहुंचे।

सभी अधिकारी इस मामले की जांच में जुट गए हैं लेकिन अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है। महिला कांस्टेबल मोनिका पश्चिम बंगाल के मालदा की निवासी है। इस घटना के बाद मोनिका के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा है।

साथ ही उनकी निकटतम परिजनों को भी सूचना गई है। एसपी इस खुदकुशी के मामले की जांच की जा रही है कि आखिरकार आत्महत्या महिला सिपाही ने किस वजह से की है। वहीं इस मामले में जब पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो कुछ भी कहने से उन लोगों ने साफ इनकार कर दिया। महिला साथी द्वारा खुदकुशी किए जाने से उसके सहयोगी भी गमजदा हैं।

गोरखपुर डबल मर्डर: बसपा नेता की हत्या के बाद एक महीने में दूसरी बड़ी वारदात, सवालों के घेरे में कानून-व्यवस्था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Arwal woman constable did suicide
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X