• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अररियाः महिला कांस्टेबल ने की खुदकुशी, मकान मालिक ने बताया कि तीन दिन से थी परेशान

|

अररिया। बिहार के अररिया जिले के सिमराहा थाना में तैनात महिला कांस्टेबल का शव उनके स्थानीय सिमराहा बाजार के एक मकान से बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि महिला कांस्टेबल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। महिला पुलिसकर्मी का नाम श्रुति कुमारी है। श्रुति का शव फंदे से लटका हुआ मिला है। बता दें कि श्रुति किराये का मकान लेकर रहती थी। घटना की सूचना मिलने के करीब चार घंटे बाद अररिया एसपी ह्रदयकान्त घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की।

arariya lady constable body found in room

शुक्रवार को श्रुति को उसके पति को फोन किया तो फोन रिसीव नहीं होने पर उसने मकान मालिक को फोन किया। मकान मालिक ने जब अंदर से कमरा लॉक देखा तो श्रुति की साथी महिला कांस्टेबल को इसकी जानकारी दी। फिर महिला कांस्टेबल ने थानाध्यक्ष एमए हैदरी को जानकारी दी कि श्रुति का कमरा बंद है, अंदर से कोई आवाज नहीं आ रही है और न ही महिला कांस्टेबल द्वारा मोबाइल फोन रिसीव किया जा रहा है।

जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष एमए हैदरी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल पहुंचे और कमरे का दरवाजा को तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया। घर के अंदर जाने पर महिला कांस्टेबल श्रुति कुमारी का शव दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटका मिला। बताया जाता है कि घटना की जानकारी थानाध्यक्ष ने अपने उच्चाधिकारियों को दी। घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी गौतम कुमार, अररिया महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी, अनिवृंद कुमारी, सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गये।

बता दें कि श्रुति मुंगेर शहर की रहने वाली थीं। घटनास्थल पर पहुंचकर एसपी ने मकान मालिक से पूछताछ की जिसके मकान में श्रुति रहती थीं। पूछताछ के दौरान पता चला कि वो बीते 3 दिनों से परेशान चल रहीं थी, ऐसा उनके व्यवहार से पता चल रहा था। किसी बात को लेकर वो परेशान चल रही थीं। अररिया SP हृदयकान्त घटना स्थल का जायजा लेने के बाद काफी देर तक सिमराहा थाना में मौजूद रहे और तहकीकात की रणनीति पर बात होती रही।

दुष्कर्म के बाद कर दी किशोरी की हत्या, फिर गांव छोड़कर भाग रहा था, पुलिस ने पैरों में गोली मारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
arariya lady constable body found in room
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X