• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दारोगा और शादीशुदा महिला कांस्टेबल के बीच में चल रहा था प्रेम प्रसंग, पति को थी जानकारी

|

अररिया। बिहार के अररिया जिले में हाल ही में महिला कांस्टेबल ने खुदकुशी कर ली थी। लेकिन आत्महत्या की इस घटना में प्रेम-प्रसंग का मामला प्रकाश में आया है, जिसका आरोप थानेदार पर ही लगा है। दरअसल, कुछ दिन पहले श्रुति कुमारी नाम की महिला ने अपने किराये के घर में फांसी लगा ली थी। इसी मामले की जांच के दौरान प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई है।

दारोगा किंग कुंदन से चल रहा था प्रेम प्रसंग

दारोगा किंग कुंदन से चल रहा था प्रेम प्रसंग

सिपाही श्रुति सिमराहा थाना में तैनात थीं। सुसाइड की इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी ह्रदयकान्त भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। महिला कांस्टेबल श्रुति कुमारी शादीशुदा थी, उसके पति के मुताबिक वह थानेदार के साथ रहना चाहती थी। लेकिन नरपतगंज थानाध्यक्ष किंग कुंदन ने जब उसे अफेयर होने के बावजूद भी अपनाने से इनकार कर दिया तो श्रुति ने फांसी लगा ली।

पति ने दारोगा को ठहराया जिम्मेदार

पति ने दारोगा को ठहराया जिम्मेदार

पति गौरव ने अपनी पत्नी के आत्महत्या के लिए नरपतगंज थानाध्यक्ष किंग कुंदन को दोषी ठहराते हुए सिमराहा थाना में एक आवेदन दिया, जिसके बाद एसएचओ किंग कुंदन पर मामला दर्ज हो गया है। सूत्रों के मुताबिक सिपाही श्रुति और एसएचओ किंग कुंदन के बीच कई दिनों से संबंध था और पहले भी इसको लेकर विवाद था।

दारोगा के खिलाफ मामला दर्ज

दारोगा के खिलाफ मामला दर्ज

इसी तरह के विवाद का निपटारा पिछली वरीय अधिकारी ने किया था। अपनी पत्नी को खो चुके गौरव ने बताया कि उन्होंने उच्चाधिकारियों को किंग कुंदन के खिलाफ लिखित शिकायत कर दी है। देर ही सही इंसाफ जरूर होगा चूंकि आरोपित एक थाने का दारोगा है। मृतक श्रुति के पति गौरव कुमार के खुलासों से कहानी दूसरी तरफ मुड़ गई और एसएचओ किंग कुंदन को मुख्य आरोपी बनाते हुए केस भी दर्ज हो गया।

श्रुति ने कहा था- मुझे माफ कर दो

श्रुति ने कहा था- मुझे माफ कर दो

श्रुति के पति गौरव कुमार गुप्ता ने अपने लिखित आवेदन में कहा है कि मेरी पत्नी को किंग कुंदन ने पहले साथ रखने की बात कही लेकिन बाद में बच्चों की कसम देकर इस वादे से मुकर गया और मेरी पत्नी ने मानसिक रूप से प्रताड़ित होकर जान दे दी। सिपाही श्रुति के पति गौरव ने बताया कि शुक्रवार की सुबह उसे 5 बजे श्रुति ने फोन किया और कहा मुझे माफ़ कर देना गौरव और फांसी पर झूल गयी।

पति ने कई बार समझाया

पति ने कई बार समझाया

श्रुति के पति ने कहा कि उसे फोन पर बहुत समझाया, लेकिन मैं उसके पास नहीं था मैं कुछ नहीं कर सका और वो मुझे छोड़ कर चली गयी। श्रुति के पति ने बताया कि उस थानेदार से वो लगातार फोन पर बातचीत करती थी और दोनों के बीच चैट से भी बातचीत होती रहती थी। सिमराहा थाना में पदस्थापित महिला कॉन्स्टेबल श्रुति खुदकुशी मामले में नरपतगंज एसएचओ किंग कुंदन को सस्पेंड कर दिया गया है और SP हृदयकान्त ने की गिरफ्तारी का भी आदेश दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
araria woman constable death in love affair with sho
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X