• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः पूर्व डीएम की हत्या के मामले में सजा काट रहे आनंद मोहन जेल में अनशन पर बैठे

|
Google Oneindia News

सहरसा। बिहार के गोपालगंज जिले के पूर्व डीएम जी, कृष्णैया की हत्या के मामले में सहरसा जेल में सजा काट रहे बाहुबली सांसद आनंद मोहन अनशन पर बैठे हुए हैं। जेल की मूलभूत समस्याओं को लेकर आनंद मोहन के इस अनशन में अन्य कैदी भी शामिल हैं। आनंद मोहन ने ये साफ कर दिया है कि जब तक जेल में मूलभूत सुविधाएं नहीं मिलती हैं, अनशन जारी रहेगा। बता दें कि गोपालगंज के पूर्व डीएम जी. कृष्णैया की हत्या के मामले में निचली अदालत ने आनंद मोहन को फांसी की सजा सुनाई थी।

anand mohan do protest in saharsa district

हालांकि लोअर कोर्ट के फैसले को हाईकोर्ट ने उम्रकैद में तब्दील कर दिया। लेकिन पूर्व सांसद आनंद मोहन ने हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे पर सुप्रीम कोर्ट ने कोई राहत नहीं देते हुए हाई कोर्ट के फैसले को बरकरार रखा। आपको बता दें कि आनंद मोहन के परिजन कोरोना की वजह से आनंद मोहन की सेहत को लेकर लगातार चिंता जताते रहते हैं। साथ ही आनंद मोहन की रिहाई को लेकर मुहिम भी छेड़ रखी है। गौरतलब है की आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद राजद से विधायक है।

'भारतीयों के खिलाफ खड़े होने वाले मारे जाएंगे एनकाउंटर में', मुनव्वर के बयान पर बोले मंत्री आनंद स्वरूप'भारतीयों के खिलाफ खड़े होने वाले मारे जाएंगे एनकाउंटर में', मुनव्वर के बयान पर बोले मंत्री आनंद स्वरूप

सहरसा जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आनंद मोहन ने अपनी मांगों को लेकर कारा महानिरीक्षक को पत्र भी लिखा है। इस पत्र की प्रति उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश सहित वरिष्ठ अधिकारियों को भेजी है।

English summary
anand mohan do protest in saharsa district
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X