बिहार: यात्रियों से भरी बस गड्ढे में पलटी, 22 यात्री घायल, 11 की हालत नाजुक

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के कटिहार जिले में यात्रियों से भरी बस पलटने के कारण 22 यात्री घायल हो गए हैं जिनमें से 11 की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह घटना सोमवार की शाम की है। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमें गर्भवती महिलाओं के साथ-साथ बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल हैं। घटना कोढ़ा-कटिहार मार्ग के कोलासी पुल के पास का बताया जा रहा है।

A bus overturned in ditch in katihar, Bihar, many injured

मिली जानकारी के अनुसार कटिहार से यात्रियों को लेकर बस कोढ़ा-कटिहार मार्ग के रास्ते आ रही थी तभी कोलासी पुल के समीप अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। वहीं बस को अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटी मारते देख बस का ड्राइवर और खलासी गाड़ी से कूद कर भागने में सफल रहा। गड्ढे में गिरने के बाद आसपास के लोगों ने घायल यात्रियों को बाहर निकाला और मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है लेकिन इसमें ग्यारह लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

सदर अस्पताल में भर्ती होने वाले राम पाड़ा के खलीमा खातून, हाजरा खातून, तबस्सुम खातून, जुलेखा खातून, सेमापुर निवासी अफसाना खातून, कोढ़ा के बसगाढा निवासी सविता देवी, फलका के बरकीबाड़ी निवासी रिंकी देवी घायल हुए। प्राणपुर निवासी नरेश दास, रामपाड़ा निवासी मो. नसीम, मो. अजीम, फलका के डूमर निवासी नीरज कुमार के साथ-साथ अन्य लोगों का इलाज किया जा रहा है।

A bus overturned in ditch in katihar, Bihar, many injured

एक ही परिवार के मोहम्मद नसीम, हलीमा खातून, हाजरा खातून, तबस्सुम खातून, जुलेखा खातून, मोहम्मद अजीज आदि लोग घायल हुए। इनमें से जुलेखा खातून केसर ने गंभीर चोट लगने से अपनी होशे-हवास खो दी थी। जुलेखा खातून को घुटने की हड्डी में गंभीर चोट लगने से चलने में परेशानी हो रही थी। यह सभी शम्स ट्रैवेल्स के बस पर सवार होकर फल्का से कटिहार जाने के लिए चढ़े थे। इस घटना को लेकर घायलों का कहना है कि चालक की लापरवाही की वजह से यह घटना घटी।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बस दुर्घटना में 22 लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही है वहीं ग्यारह लोगों को गंभीर रूप से चोटें आईं है जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। सदर अस्पताल में घायल लोगों के परिजनों का जमावड़ा लगा हुआ है और सभी अपने परिजनों को ढूंढने में लगे हुए हैं।

Read Also: जन्म लेते ही पहले बच्चे ने अपनी मां को डराया फिर सब भाग खड़े हुए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A bus overturned in ditch in katihar, Bihar, many injured.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.