• search
भुवनेश्वर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ओडिशा: पिपिली सीट पर 17 अप्रैल को उपचुनाव, CM ने महिलाओं से BJD उम्मीदवार के लिए मांगे वोट

|

भुवनेश्वर। ओडिशा के पुरी जिले में पिपिली विधानसभा सीट पर 17 अप्रैल को उपचुनाव होना है। इस सीट पर बीजेडी उम्मीदवार रूद्र प्रताप महारथी के लिए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक भी वोट मांग रहे हैं। सोमवार को नवीन पटनायक ने पार्टी उम्मीदवार के लिए वर्चुअल तरीके से प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने महिलाओं से बीजेडी उम्मीदवार के समर्थन में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से पिपिली विधानसभा क्षेत्र का दौरा करना चाहता था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं कर पाया, लेकिन महामारी खत्म होने के बाद जरूर पीपली क्षेत्र का दौरा करेंगे।

Naveen patnaik

मुख्यमंत्री ने इस दौरान लोगों को विश्वास दिलाया कि वो व्यक्तिगत रूप से पिपिली और डेलंग क्षेत्रों के विकास को देखेंगे। सीएम ने इस दौरान लोगों से बीजेडी का समर्थन करने का धन्यवाद किया। नवीन पटनायक ने कहा कि हम 17 अप्रैल को बीजू पटनायक जी की 23वीं पुण्यतिथि मनाएं, जो हमेशा हमारे लिए प्रेरणा बने रहे। मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में कहा, "यह किसानों का मुद्दा हो या गरीबों का कल्याण हो, ओडिशा ने राष्ट्रीय स्तर पर अपने लिए एक पहचान बनाई है।"

सीएम ने कहा कि ओडिशा की माताएं मिशन शक्ति के तहत कई परियोजनाओं का नेतृत्व कर रही हैं। यह महिला सशक्तीकरण की दिशा में एक बड़ी उपलब्धि है, जिसके लिए पार्टी हमेशा खड़ी रही है। उन्होंने लोगों से पार्टी के उम्मीदवार को विजयी बनाने के लिए बीजेडी के चुनाव चिन्ह पर बटन दबाने की अपील की।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने श्रम मंत्री सुशांत सिंह के वाहन पर हुए हमले को लेकर भी कार्रवाई की मांग की। उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह की गाड़ी पर जो हमला हुआ था, उसको लेकर BJD के नेताओं का प्रतिनिधिमंडल राज्यसभा सांसद शश्मीत पात्रा को ज्ञापन सौंपा।

ये भी पढ़ें: ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक 15 मई से करेंगे सभी विभागों की समीक्षा, मंत्रियों ने किया स्‍वागतये भी पढ़ें: ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक 15 मई से करेंगे सभी विभागों की समीक्षा, मंत्रियों ने किया स्‍वागत

English summary
Pipili By poll: CM Naveen Patnaik urges women to vote for BJD candidate
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X