India
  • search
भुवनेश्वर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

ओडिशा के नयागढ़ में तेल के टैंकर में ब्लास्ट, 4 की मौत, एक की हालत गंभीर

|
Google Oneindia News

भुवनेश्वर, 12 जून। ओडिशा के नयागढ़ में बड़ा हादसा सामने आया है, यहां तेल से भरे टैंकर में विस्फोट हो गया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह से जल गया, जोकि अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है। एसपी आलेख चंद्र पाही ने बताया कि रात तकरीबन 2 बजे यह हादसा हुआ है। दो ट्रक जोकि डीजल और पेट्रोल से भरा टैंर लेकर प्रदीप से नयागढ़ की ओर आ रहे थे, जिसमे से एक ट्रैंकर कुसुमी नदी में गिरकर डूब गया। दूसरे टैंकर का स्टाफ जब पहले टैंकर की मदद के लिए गया, लेकिन तभी अचानक से विस्फोट हो गया और 4 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई। एक की हालत काफी गंभीर है।

इसे भी पढ़ें- Weather: दिल्ली में आज से बदलेंगे मौसम के तेवर, मुंबई पहुंचा मानसून, इन राज्यों में भारी बारिश की आशंकाइसे भी पढ़ें- Weather: दिल्ली में आज से बदलेंगे मौसम के तेवर, मुंबई पहुंचा मानसून, इन राज्यों में भारी बारिश की आशंका

accident

रिपोर्ट के अनुसार टैंकर पुल के क्रैश बैरियर से टकरा गया और कुसुमी नदी में जा गिरा। टैंकर चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ था। हादसे में ड्राइवर समीर नायक की मौत हो गई। इसके अलावा सहायक पंकज नायक, दीपू खटुआ और चंदन खटुआ की भी हादसे में मौत हो गई। दीपू खटुआ और चंदन खटुआ हादसे के बाद लोगों को बचाने के लिए गए थे, इसी दौरान इन दोनों की मौत हो गई।

हादसे में एक अन्य व्यक्ति भी घायल हुआ है, उसे नयागढ़ के जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा था। लेकिन हालत बिगड़ने के बाद उसे भुवनेश्वर रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद दमकल की टीम और स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव का काम किया। इसके अलावा क्योंझर जिले में भी एक हादसा शनिवार की सुबह हुआ यहां एक बस में आग लग गई, हालांकि बस में सवार 30 यात्री हादसे में बाल-बाल बच गए और किसी को कोई चोट नहीं आई। सभी लोगों को बस से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

Comments
English summary
Oil tanker exploded in Nayagarh Odisha 4 lost life.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X