• search
भुवनेश्वर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ओडिशाः मलकानगिरी में कोरोना के डर से 50 से अधिक बच्चों को पिला दी देसी शराब, वायरल हुआ वीडियो

|

मलकानगिरी। कोरोना वायरस का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, जिससे लोगों के मन में इस महामारी के प्रति डर भी समा गया है। ऐसे में कोरोना से बचाव के लिए लोग तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं। हैरान कर देने वाला मामला ओडिशा के मलकानगिरी का है, जहां कोरोना से बचने के लिए 10-12 साल के मासूम बच्चों को शराब पिला दी गई। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

कोरोना के डर से पिलाई शराब

कोरोना के डर से पिलाई शराब

मलकानगिरी में 10 से 12 साल के 50 से अधिक बच्चों को गांव के कुछ लोगों ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए एहतियात के तौर पर सालपा यानी कि देसी शराब पिला दी। स्थानीय लोगों का ऐसा मानना है कि देश शराब के सेवन से बच्चों में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता है। पूरा मामला मलकानगिरी जिले के पड़िया ब्लॉक के परसनपाली गांव का है।

50 से अधिक बच्चों को पिलाया शराब

50 से अधिक बच्चों को पिलाया शराब

जो वीडियो वायरल हो रहा है आप उसमें स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि 50 बच्चों को देसी शराब परोसी जा रही है। इस दौरान वहां बच्चों और गांव के लोगों के बीच कोरोना वायरस दिशा निर्देशों क तहत न तो सामाजिक दूरी थी और न ही किसी ने वहां मास्क पहना था। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस घटना की खूब आलोचना कर रहे हैं। चिकित्सकों के मुताबिक शराब न तो निवारक है और न ही कोई इलाज है।

लोगों ने जताई नाराजगी

लोगों ने जताई नाराजगी

इसके साथ ही बच्चों को शराब देना भी अपराध है। शराब का सेवन किसी भी तरह से लाभकारी नहीं होता है। क्योंकि कोरोना वायरस जीआई ट्रैक्ट से नहीं गुजरता है बल्कि यह आंख, नाक और किसी के मुंह से गुजरता है। कोरोना से बचाव के नाम पर उनकी सेहत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है

ऑक्‍सफोर्ड की कोरोना वैक्‍सीन का नाम भारत में Covishield, इन शहरों के 5000 लोगों पर ट्रायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
odisha malkangiri video viral of children who drunked liquor for coronavirus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X