• search
भुवनेश्वर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ऑक्सीजन प्रबंधन को मजबूत करने के लिए ओडिशा सरकार ने गठित की टास्क फोर्स, ऐसे करेगी काम

|

भुवनेश्वर, मई 18। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ऑक्सीजन प्रबंधन की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं। सोमवार को उन्होंने ऑक्सीजन सिलेंडरों की रीफिलिंग और ऑक्सीजन के ट्रांसपोर्ट में बिना किसी रूकावट के लिए एक टास्क फोर्स के गठन किया। उन्होंने कहा, "सिलेंडरों की रीफिलिंग और ऑक्सीजन के बिना किसी रोक टोक के परिवहन के प्रबंधन के लिए एक टास्कफोर्स का गठन किया गया है।" ओडिशा को अपने स्वयं के अस्पतालों को पर्याप्त ऑक्सीजन सप्लाई करते हुए अन्य राज्यों को ऑक्सीजन की में मदद करने पर गर्व है।" आपको बता दें कि ओडिशा पिछले काफी दिनों से अन्य राज्यों को भी ऑक्सीजन की सप्लाई दे रहा है।

Odisha

ऑक्सीजन प्रबंधन को और मजबूत करेगी ओडिशा सरकार

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ओडिशा में कोरोना की स्थिति और इसके प्रबंधन पर चर्चा करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में भाग लिया था। मीटिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने, "ऑक्सीजन प्रबंधन को और मजबूत करने और राज्य के लिए एक मास्टर प्लान तैयार करने के लिए, मैं एक टास्क फोर्स की घोषणा कर रहा हूं जो तत्काल जरूरतों के साथ-साथ भविष्य की जरूरतों के लिए समग्र योजना को देखेगा।"

इस दौरान नवीन पटनायक ने कहा, " राज्यों में कोविड मामलों को कम करने के लिए हम अपनी चिकित्सा जनशक्ति भी बढ़ा रहे हैं। हमने 786 डॉक्टरों और 5137 पैरामेडिक्स की भर्ती की है और इससे हमारी लड़ाई मजबूत होगी। इसके अलावा आगे भी डॉक्टरों की भर्ती करेंगे।"

ये भी पढ़ें: ओडिशा में घर-घर जाकर की जाएगी कोरोना मरीजों की पहचान, 24 मई से शुरू होगा अभियानये भी पढ़ें: ओडिशा में घर-घर जाकर की जाएगी कोरोना मरीजों की पहचान, 24 मई से शुरू होगा अभियान

English summary
Odisha government set up task force to strengthen oxygen management
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X