India
  • search
भुवनेश्वर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

ओडिशा: हटाए गए मंत्रियों को बीजेडी में अहम रोल की तैयारी, सीएम पटनायक ने की मुलाकात

|
Google Oneindia News

भुवनेश्वर, 7 जून। ओडिशा में शपथ ग्रहण समारोह के एक दिन बाद सोमवार को मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपने आवास में हटाए गए मंत्रियों से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने पूर्व मंत्रियों को कहा कि 2024 के आम चुनावों में पार्टी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। सीएम ने संकेत दिया है कि इन मंत्रियों को पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी।

Naveen Patnaik

हटाए गए 11 में से 10 मंत्रियों ने नवीन पटनायक से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने उन्हें पार्टी में उनकी स्थिति के बारे में आश्वासन दिया और कहा कि चुनाव से पहले जमीनी स्तर पर संगठनात्मक कार्यों के लिए उनका उपयोग किया जाएगा। हटाए गए मंत्रियों में से केवल एक बिक्रम केशरी अरुखा को नहीं बुलाया गया क्योंकि उन्हें विधानसभा अध्यक्ष बनाया गया है।

मुलाकात के दौरान नेताओं को रचनात्मक संगठनात्मक कार्यों पर ध्यान केंद्रित करने और लोगों तक पहुंचने की सलाह दी गई। उन्हें लोगों के साथ रहने के लिए बार-बार ब्लॉक और पंचायतों का दौरा करने के लिए कहा गया। पार्टी का कोर वोट बैंक बरकरार रहना चाहिए, नवीन ने कहा और कहा कि उन्हें अनावश्यक विवाद से बचना चाहिए। उन्होंने कथित तौर पर उन्हें आश्वासन दिया कि पार्टी में उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जाएगी।

सूत्रों ने कहा कि अरुण साहू, प्रताप जेना और दिव्य शंकर मिश्रा जैसे कुछ पूर्व मंत्री जो मंत्रालय में अपने कार्यकाल के दौरान विवादों में रहे थे, उन्हें तुरंत संगठन में पुनर्वास नहीं किया जा सकता है। कुछ गिराए गए मंत्रियों को जिलाध्यक्ष और पर्यवेक्षक के रूप में नियुक्त करने की प्रक्रिया जल्द शुरू होगी।

ओडिशा में बदल रही शिक्षा की तस्वीर, चल रही अब स्मार्ट क्लासेज, 1 रुपये में पाएं निजी स्कूल जैसी सुविधाओडिशा में बदल रही शिक्षा की तस्वीर, चल रही अब स्मार्ट क्लासेज, 1 रुपये में पाएं निजी स्कूल जैसी सुविधा

Comments
English summary
odisha cm met ex minister craft big role in party
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X