• search
भुवनेश्वर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ओडिशा: मुख्यमंत्री ने गंजम जिले के अस्का में किया पुल का उद्घाटन, 30 अन्य पुलों की दी सौगात

|

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शनिवार को गंजम जिले के अस्का में एक पुल का उद्घाटन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने चालू वित्त वर्ष के लिए राज्य में 30 और पुलों और लगभग 1000 किलोमीटर सड़क के निर्माण की भी घोषणा की।

Naveen patnaik

अस्का में बनने वाले दो नए पुल ब्रिटिश साम्राज्य में बने पुलों की जगह बनेंगे। यह न केवल जिले के विभिन्न हिस्सों के लिए एक महत्वपूर्ण कड़ी के रूप में काम करेगा, बल्कि अस्का, भंजनगर, छतरपुर और अन्य शहरों से भुवनेश्वर तक की दूरी भी कम करेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस पुल से साढ़े तीन लाख से अधिक लोगों को फायदा पहुंचेगा। मुख्यमंत्री ने कहा, "गंजम हमारे राज्य का एक समृद्ध जिला और वाणिज्यिक केंद्र है। जिले के लोग अपनी मेहनत के लिए प्रसिद्ध हैं। मुझे उम्मीद है कि यह पुल जिले के व्यापार, पर्यटन और अन्य क्षेत्रों में वृद्धि लाएगा।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि विकास के लिए बुनियादी ढांचे का निर्माण सबसे महत्वपूर्ण है। उनकी सरकार बुनियादी ढांचे के विकास के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। सड़कों और पुलों के निर्माण में विकास दिखाई दिया है। पर्यटन, खेल और अन्य क्षेत्रों में विश्व स्तरीय बुनियादी ढाँचा बनाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: ओडिशा: केंद्र सरकार ने 490 करोड़ के निवेश वाली दो परियोजनाओं को दी मंजूरी, जल्द शुरू होगा कामये भी पढ़ें: ओडिशा: केंद्र सरकार ने 490 करोड़ के निवेश वाली दो परियोजनाओं को दी मंजूरी, जल्द शुरू होगा काम

English summary
Odisha cm Inaugurates Aska Bridge in ganjam district
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X