• search
भुवनेश्वर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ओडिशा: बीजू पटनायक की 105वीं जयंती पर सीएम ने 3000 से अधिक मो सेवा केंद्र का किया उद्घाटन

|

भुवनेश्वर। बीजू पटनायक की 105वीं जयंती पर ओडिशा में एक अलग ही रौनक और धूमधाम नजर आई। बीजू जनता दल ने इस दिन को पंचायतीराज दिवस के रूप में पूरे राज्य के अंदर विशेष प्रकार के आयोजन कर मनाया। इस खास मौके पर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने 3000 से अधिक मो सेवा केन्द्र एवं ओडिशा वन पोर्टल का लोकार्पण किया है। 5टी उपक्रम के अनुसार इस कार्यक्रम को शुरू किया गया है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा है कि सेवा एवं सम्मान हमारी सरकार का मूलमंत्र है।

Naveen patnaik

हर पंचायत में खोला जाएगा एक-एक मो सेवा केंद्र

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि सभी पंचायतों में एक-एक मो सेवा केन्द्र खोला जाएगा। इससे 8000 युवक-युवतियों को आत्मनिर्भर बनने का अवसर मिलेगा। उसी तरह से शहर के लोग तथा कम्प्यूटर जानने वाले लोगों के लिए ओड़िशा वन पोर्टल सेवा मुहैया कराई जाएगी।

इस कार्यक्रम का संचालन मुख्यमंत्री के सचिव (5टी) वी.के.पांडियन ने किया, जबकि इलेक्ट्रानिक्स एवं सूचना प्रयुक्ति विभाग के सचिव मनोज मिश्र ने कार्यक्रम के बारे में प्रारंभिक जानकारी दी। इस कार्यक्रम में विभिन्न स्थान पर स्थानीय सांसद ​एवं विधायक के साथ विभागीय सलाहकार अनुभव पटनायक, मुक्य सचिव सुरेश महापात्र एवं वरिष्ठ अधिकारी प्रमुख उपस्थित थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Odisha Chief minister Naveen patnaik celebrate Biju patnaik 105th anniversary
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X