• search
भुवनेश्वर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ओडिशा: फ्री राशन वितरण में अनियमित्ताओं के भाजपा के आरोपों को BJD के किया खारिज

|
Google Oneindia News

भुवनेश्वर, 23 जुलाई: ओडिशा की सत्ताधारी पार्टी बीजू जनता दल ने फ्री राशन वितरण में अनियमित्ताओं के भारतीय जनता पार्टी के आरोपों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। बीजेडी ने गुरुवार को कहा कि मुफ्त राशन चावल वितरण में अनियमितताओं को लेकर भाजपा ने मनगढ़ंत कहानी बनाई है। इसमें कोई भी अनियमित्ता नहीं हुई है और ऐसे में किसी जांच की मांग करने का कोई मतलब नहीं है।

odisha

बीजद की ओर से कहा गया है कि विभिन्न योजनाओं के तहत जो मुफ्त राशन बांटा जाना है, उसका करीब 95 फीसदी हिस्सा पहले ही लाभार्थियों तक पहुंच गया है। इस मामले पर भाजपा सांसदों की ओर से केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री पीयूष गोयल को ज्ञापन देने की भी बीजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सस्मित पात्रा ने आलोचना की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसदों को ओडिशा की लंबित खाद्य सब्सिडी जारी करने और भारतीय खाद्य निगम के माध्यम से सात लाख टन सरप्लस चावल राज्य को देने के लिए केंद्र पर दबाव बनाना चाहिए।

पात्रा ने कहा कि केंद्र के आंकड़े भी ये दिखाते हैं कि ओडिशा खाद्यान्न वितरण में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले राज्यों में से एक है। ऐसे में राज्य सरकार के अच्छे काम को खराब करने की कोशिश करने के बजा भाजपा सांसदों को अपनी पार्टी को और अधिक प्रभावी ढंग से काम करने की सलाह देनी चाहिए।

पेगासस जासूसी मामले पर केंद्र सरकार का बड़ा बयान, किसी भी तरह की जांच कराने से किया साफ इनकारपेगासस जासूसी मामले पर केंद्र सरकार का बड़ा बयान, किसी भी तरह की जांच कराने से किया साफ इनकार

English summary
odisha bjd Dismiss BJP allegation in irregularities in free ration rice distribution
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X